SHARE

आम तौर पर जब हम पैसे के बारे में बात करते है तो हमारी नजर में सबसे पहले हिन्दुस्तान के सबसे बड़े बड़े रईस लोग ही आते है और इसमें कुछ अलग या फिर बुरा भी नही है क्योंकि ये अपने आप में लाजमी सी बात है और जाहिर सी बात है लोग उनके बारे में जानना चाहेंगे लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है उन बड़े बड़े लोगो की पत्नियों के बारे में जो काफी सुन्दर है, समझदार है और साथ ही साथ में समाजसेवी भी है तो चलिए फिर जानते है.

नीता अम्बानी 

नीता अम्बानी भारत की सबसे अमीर महिला है जिनकी हर वर्ष की कमाई पूरे 72 करोड़ रूपये है. वो स्कूल भी चलाती है. इसके अलावा नीता अम्बानी ने कई फाउंडेशन भी चला रखे है जो गरीबो को मदद करते है. इसके अलावा वो पारिवारिक फंक्शन में भी समाजसेवा को जोड़ने से पीछे नही हटती है.
टीना अम्बानी 

मुकेश अम्बानी के ही भाई और उद्योगपति अनिल अम्बानी की पत्नी टीना अम्बानी भी काफी पोपुलर और सुन्दर है. वो एक अभिनेत्री भी रह चुकी है. वो युवा कलाकारों की मदद करती है और कई सारे सोशल वर्क में भी टीना अम्बानी का काफी एक्टिव रोल देखने को मिलता है.

उषा मित्तल 

देश के काफी बड़े उद्योगपति लक्ष्मी मित्तल की पत्नी का नाम उषा मित्तल है. वो बहुत ही ज्यादा इंटेलीजेंट बताई जाती है और पति को बिजनेस रन करने में भी वो काफी ज्यादा मदद करती है. उषा मित्तल शिक्षा के क्षेत्र में काफी अच्छे काम कर रही है.

नताशा पूनावाला 

सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के मालिक आदर पूनावाला की पत्नी नताशा पूनावाला अक्सर कई बार चर्चा में रहती है. नताशा विल्लू पूनावाला नाम से एक फाउंडेशन चलाती है जिसकी मदद से वो काफी अच्छे अच्छे काम करती है और इस वजह से उन्हें लोगो की खूब दुआएं भी मिलती है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY