SHARE

इन दिनों में फ़िलहाल अजय देवगन के घर पर जबरदस्त मायूसी छाई हुई है और उस मायूसी के पीछे की वजह है उनके पिता यानी वीरू देवगन का देहांत. वीरू देवगन का देहांत जब से हुआ है तब से अजय तो अजय उनकी पत्नी काजोल भी सिसकियां लेते हुए नही थक रही. 27 मई को वीरू देवगन का निधन हो गया और उनके निधन के बाद से ही सभी लोग काफी ज्यादा चिंता में है पर सबसे ज्यादा फिक्रमंद अगर कोई है तो वो है काजोल और अजय.

जब अंतिम संस्कार के लिए वो लोग गये थे तब की ही बात है और उस दौरान काजोल तो इतनी भावुक हो गयी कि ऐश्वर्या के कंधे पर सर रखकर के फूट फूटकर के रोने लगी और इससे मालूम चलता है कि काजोल अपने ससुर को भूल नही पा रही है. कहा जाता है कि काजोल अपने ससुर को ही अपने दुसरे पिता मानती थी और इसी के चलते ही वो उनके इतनी करीब थी जो उन्हें उनके जाने पर इतना ज्यादा दुःख हुआ.

अक्सर काजोल अपने पापा यानी अपने ससुर के साथ में घूमने फिरने जाया करती थी. अभी हाल ही में तो पूरा परिवार एक साथ अजय की फिल्म देखने के लिए भी पहुंचा था जिससे पता चलता है कि देवगन परिवार कितना ख़ास है और एक दुसरे से जुडा हुआ है और यही चीज है जो एक बहू की आँखों में अपने ससुर के लिए इस तरह से आंसू ले आती है.

उनके देहांत पर पूरे बॉलीवुड ने दुःख जताया है और सभी लोग बस यही ही कह रहे है कि वीरू देवगन का चले जाना बड़े ही दुःख का विषय है. यहाँ तक कि देश के पीएम मोदी ने भी खुद ख़त लिखकर के इस पर अफ़सोस जताया है और कहा है कि ये अपने आप में एक बड़ी हानि है जिसकी कोई क्षतिपूर्ती ही नही है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY