SHARE

करीना कपूर को तो आप जानते ही है और उन्हें तो कौन नही जनता है? लाखो लोगो की जान धडकन करीना में बसती है लेकिन करीना की जान किसी और में बसती है. अभी हम तैमूर या फिर सैफ की बात नही कर रहे बल्कि किसी और की कर रहे है. हम बात कर रहे है पूनम दमानिया की. आखिर कौन है ये लडकी? पूनम काफी लम्बे वक्त से करीना कपूर की मेनेजर है लेकिन अब इन दोनों में मेनेजर और मालिक वाला रिश्ता नजर ही नही आता है. पूनम करीना की सबसे करीबी दोस्त ही बन चुकी है.

पूनम हर मुश्किल वक्त में करीना की सलाहकार होती है और हर राज में करीना की विशवासपात्र भी पूनम ही होती है. पिछले लम्बे वक्त से करीना से जुड़े सारे के सारे काम पूनम ही मैनेज कर रही है चाहे वो निजी लाइफ हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ हो. आलम तो फ़िलहाल ये है कि अगर एक दो दिन के लिए भी पूनम इधर से उधर हो जाए तो करीना की लाइफ ही अस्त व्यस्त हो जायेगी.

इसी वजह से आज की डेट में करीना के लिए पूनम काफी ज्यादा मायने रखती है और दोनों के बीच में बाते और रिश्ता बिलकुल ही दोस्त जैसा है. खैर जो भी है इन दिनों में तो करीना काफी ज्यादा बिजी है क्योंकि लम्बे वक्त तक तैमूर और अपने परिवार को वक्त देने के बाद में एक बार फिर से करीना बॉलीवुड पर कब्जा करने की तैयारी में लगी हुई है

और इसमें वो आयी हुई हाल ही की फिल्मे कर भी चुकी है जिनमे से वीरे दी वेडिंग ने काफी अच्छी कमाई की थी और अब करीना एक बार फिर से और भी कई सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही है और उन सबमें उनकी साथी और सलाहकार बनाकर के उनकी मदद पूनम कर ही रही है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY