SHARE

इन दिनों में फिल्मे तो कई सारी रिलीज हो रही है लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में कोई फिल्म रही है तो वो है पीएम नरेंद्र मोदी. ये फिल्म पहले ही रिलीज हो जानी थी लेकिन राजनीतिक अड़ंगे के चलते हो नही पायी और उसके बाद अब जाकर के इस फिल्म को 24 मई को रिलीज किया गया. फिल्म रिलीज हुई और एक कम बजट की फिल्म होने के बावजूद फिल्म ने काफी अच्छा परफॉर्म किया है.

सबसे पहले अगर बात करे पहले दिन शुक्रवार की तो पहले दिन फिल्म ने 2.88 करोड़ रूपये का बिजनेस किया, फिल्म को माउथ पब्लिसिटी मिली जिसके चलते शनिवार को फिल्म का कारोबार बढकर 3.76 करोड़ रूपये का हुआ और रविवार को इस आंकड़े ने और ज्यादा उछाल मारा और फिल्म ने 5.12 करोड़ रूपये की कमाई कर ली. आंकड़ो को आधार माने तो फिल्म 30-40 करोड़ रूपये की कमाई कर लेगी.

फिल्म पहले से ही सुपरहिट हो चुकी है क्योंकि फिल्म का बजट महज 8 करोड़ रूपये था जिससे ज्यादा तो ये पहले वीकेंड में ही कमा चुकी है और उम्मीद है ये आंकड़ा और भी ज्यादा आगे जाएगा. फिल्म में नरेंद्र मोदी की जिन्दगी के बारे मे बताया गया है कि किस तरह से एक चाय बेचने वाला मामूली सा बच्चा संघर्ष करता है, फिर आरएसएस के संपर्क में आकर कार्यकर्ता बनता है और देखते ही देखते गुजरात के मुख्यमंत्री और इसके बाद देश के प्रधानमंत्री के पद पहुँचता है.

फिल्म में नरेंद्र मोदी की जिन्दगी के ख़ास लम्हों को उन्ही अंदाज में दिखाने की भरपूर कोशिश की गयी है जिसे उन्होंने जिया है और ये चीज तो फिल्म को अपने आप में बेहद ही ख़ास बना देती है. फिल्म अपने आप में काफी ज्यादा इंस्पिरेशन देने वाली है इसमें कोई भी शक नही है. हालांकि कुछ लोगो ने राजनीतिक एंगल से इसकी आलोचना भी की है जिसका विवेक ओबेरॉय ने जवाब भी बखूबी दिया है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY