SHARE

अक्सर आपकी जिन्दगी में सब कुछ होता है मगर बात की जाये पैशन की तो वो और भी मेहनत करने के लिए इन्सान को मजबूर कर ही देता है. ऐसा ही सीन एक ऐक्ट्रेस का है जो बड़ी रॉयल फैमिली से आती है मगर फिर भी वो अपनी एक्टिंग के शौक के लिए जी रही है. हम बात कर रहे है मोहना की जिन्हें  आज टीवी देखने के शौक़ीन तो सभी लोग जानते ही होंगे. वो ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में कीर्ति गोयनका के रोल में नजर आयी थी और इस रोल के साथ ही वो काफी ज्यादा पोपुलर हो चली आज की तारीख में तो मोहना को लगभग हर कोई जानता ही है.

वो काफी ज्यादा लोकप्रिय है इस बात में कोई भी शक नही है. इसके आलावा बात की जाए तो बता दे वो रीवा के राजघराने से ताल्लुक रखती है और उनके पिता का नाम भूदेव सिंह है जो महाराज कहे जाते है. अभी हाल ही में मोहना ने जो मुंबई में घर लिया है उसका नाम भी उन्होंने रीवा राजमहल रखा है.

अभी मोहना सिंह की उम्र 30 साल है और उन्होंने अपने परिवार के द्वारा दिए हुए के अलावा भी अपनी लाइफ में काफी कुछ पाया है जो अपने आप में काफी बड़ी बात है. मोहना सिंह के बारे में रिपोर्ट्स तो ये भी कह रही है कि वो जल्द ही अब टीवी इंडस्ट्री से जाने वाली है क्योंकि उनकी शादी की तैयारिया घर में हो रही है और इसके बाद शायद वो रीवा या कही पर ही शिफ्ट होने वाली है.

खैर ये सब तो आने वाला वक्त ही बतायेगा कि मोहना सिंह की लाइफ में आगे क्या होता है? मगर एक बात तो साफ़ है कि वो कीर्ति के नाम से इंडियन फेमिलीज में काफी ज्यादा लोकप्रिय हो चली है और लोग उन्हें जानते है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY