SHARE

हर किसी की जिन्दंगी में कुछ न कुछ ऐसा होता है जो अपने आप में उन्हें एक खास और स्पेशल फील करवाता है और धरम पाजी की जिन्दगी में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलता है. वो जन्म से ही सुपरस्टार या फिर सुपरस्टार के बेटे नही थे. उन्हें भी स्ट्रगल करना पडा था और उस वक्त में उन्हें सहारा दिया था एक मुस्लिम परिवार ने. ये वो दौर था जब धरम पाजी मलेरकोटला में काम करते थे और तभी मोहम्मद और फातिमा ने उन्हें सहारा दिया और उन्हें ऊपर बढ़ने में मदद की.

ये उन्ही का सपोर्ट और उस वक्त का प्यार था कि धर्मेन्द्र स्ट्रगल करते रहे और देखते ही देखते उनकी फिल्मे हिट होना शुरू हुई. वो करोडो में खेलने लगे और फिर तो कहने ही क्या? धर्मेन्द्र कभी भी उस परिवार का एहसान नही भूलते है और तो और और जब धरम पाजी के पास में अच्छा ख़ासा पैसा हो गया तो उन्होंने उस पूरे परिवार को हज की यात्रा करने के लिए भी भेजा और वो भी पूरे के पूरे अपने खर्च पर.

ये अपने आप में काफी बड़ी बात है. उसी परिवार की एक फोटो जब धरम पाजी ने इमोशनल मोड में आकर के सोशल मीडिया पर शेयर की तो देखते ही देखते वो काफी वायरल हो गयी और लोगो ने भी कहा कि वो वाकई में लकी है जो उन्हें लाइफ में ऐसे प्यार करने वाले लोग मिले है. अब तो आज की तारीख में उनके पास में सब कुछ है और स्ट्रगल का दूर दूर तक कोई भी नामोनिशान तक नही है. हालांकि वो अपने देशी लाइफस्टाइल को अपने ही तरीके से जीते है और अपनी जिन्दगी का एक बड़ा हिस्सा फ़ार्म और प्राकृतिक जगहों पर ही बिताते है जो 84 की उम्र में भी उन्हें इस हद तक फिट बनाये हुए है कि वो 60 के भी नही दिखते.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY