SHARE

एक बात तो आपनें सुनी ही होगी कि किसी की भी जिन्दगी में उसका अच्छा वक्त भी आता है और बुरा वक्त भी आता है. दोनों ही अपने अपने तरीके से आते है और चले भी जाते है इस बात में कोई भी शक नही है लेकिन हम जो आपको बताने जा रहे है वो अपने आप में कुछ अलग ही है. हम आपको बताने जा रहे है उन अभिनेत्रियों के बारे में जो कभी बहुत ही ज्यादा पोपुलर थी उनके फैन्स थे लेकिन आज की तारीख में उन्हें कोई भी काम देने तक को राजी नही है.

रागिनी खन्ना 

रागिनी खन्ना को तो आप जानते ही होंगे वो मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन है और रागिनी खन्ना ने ससुराल गेंदा फूल जैसे सीरियल्स में काम करके खूब नाम कमाया था लेकिन देखते ही देखते वो परदे से गायब हो गयी और आज उनके पास कोई भी प्रोजेक्ट नही है.

मृणाल कुलकर्णी 

मृणाल ने सोनपरी का रोल निभाकर के बच्चो के दिलो में अपनी एक खास जगह बना ली थी और सब लोग उन्हें अच्छा खासा पसंद भी करने लग गये थे लेकिन मृणाल धीरे धीरे परदे से गायब होती चली गयी और आज वो ओझल हो चुकी है.

श्वेता तिवारी 

कसौटी जिन्दगी से अपने करियर की धुआधार शुरुआत करने वाली श्वेता तिवारी की लाइफ अपने आप में जबरदस्त ही कही जाती है. उन्होंने कई और शोज और आइटम सोंग्स भी किये लेकिन फिर वो ज्यादा वक्त तक चली नही और अब उनका पहले जैसा क्रेज नही रहा.

राजश्री ठाकुर 

बिदाई जैसे सीरियल्स के जरिये राजश्री ने अपनी अच्छी खासी पैठ बनाई थी और वो खूब पोपुलर हुई थी हम सभी जानते है लेकिन अब वो कही पर भी नजर नही आती है. धीरे धीरे उन्हें काम मिलना बंद हो गया और आज वो गुमनाम जिन्दगी ही जी रही है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY