SHARE

दिशा पाटनी के नाम से तो सभी लोग बखूबी वाकिफ ही है. वो अपने आप में एक बड़ा आम आर सुपरहिट ऐक्ट्रेस बन चुकी है. उनके पास आज की तारीख में क्या कुछ नही है? लेकिन ये बात कम लोग ही जानते है कि टाइगर श्रॉफ के साथ होंने से पहले दिशा पाटनी किसी और के साथ में थी.  हम बात कर रहे है पार्थ समथान की जो दिशा पाटनी के पहले के बॉयफ्रेंड थे और आज भी इन्टरनेट पर इन दोनों के काफी ज्यादा फोटोज पब्लिक डोमेन में उपलब्ध है.

ये वो वक्त था जब दिशा की नयी नयी एंट्री बी टाउन में हुई थी और वो अपनी लाइफ को बस जी रही थी. इन सबके बीच में पार्थ दिशा की लाइफ में आया और दोनों की लव लाइफ लगभग एक साल तक चली. बाद में इन दोनों के ब्रेक अप की वजह बना विकास गुप्ता. विकास गुप्ता को इस रिश्ते के बारे में पता चल गया.

फिर पार्थ ने इस बार में विकास से कुछ कह दिया और बातो में इतने विवाद हुए कि दोनों अलग ही हो गये. इसके बाद दिशा अकेली थी सिगल थी और तभी वो टाइगर श्रॉफ के कांटेक्ट में आयी और उसकी किस्मत ही चमक गयी. दिशा का भी पूरी तरह से मेकओवर हो गया. वो सुपरहॉट बन गयी और एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ को तो सब बखूबी जानते ही है.

टाइगर श्रॉफ के साथ में दिशा की फिल्म बाघी टू भी आयी थी जो अपने आप में बहुत ही बड़ी हिट रही. अब दिशा केल्विन क्लेविन जैसे बड़े बड़े ब्रांड के साथ भी जुड़ चुकी है और उनका अपना अलग ही नाम और रूतबा है इस बात से इनकार नही किया जा सकता. इन सबके बीच में अक्सर पार्थ का नाम दिशा के सामने आकर के खड़ा हो जाता है क्योंकि वो उसका पास्ट है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY