SHARE

एक पति और पत्नी का रिश्ता न सिर्फ दुनिया में सबसे अमेजिंग होता है बल्कि साथ ही साथ वो अनोखा भी होता है. आज हम आपको ऐसे ही एक स्टार से जुड़े रिश्ते की कहानी बताने जा रहे है. हम फ़िलहाल तो बात कर रहे है विश्वजीत प्रधान की जो बॉलीवुड के काफी जाए माने एक्टर है और उनका अपना अलग ही रूतबा है. वो काफी अच्छे खासे मुकाम पर है और उनकी एक खूबसूरत सी बीवी भी है जिसका नाम है सोनालिका प्रधान.

सोनालिका और विश्वजीत अक्सर ही साथ में नजर आते रहते है. हाल ही में सोनालिका ने विश्वजीत के लिए ऐसा कुछ किया जो उन्हें खुद भी देखकर के यकीन नही हुआ. जैसे ही विश्वजीत घर लौटकर के आये तो उनका घर पूरी तरह से बदल चुका था. सोनालिका ने उनके घर को पूरी तरह से रिनोवेट कर दिया था और ये पूरी तरह से विश्वजीत की इच्छा के मुताबिक था जिसे देखकर के उनका दिल बहुत ही खुश हो गया.

जब वो घर वापिस आये तो उनका घर पहले की तरह नही था बल्कि पूरी तरह से बदल चुका था और ये देखकर के उन्होंने अपनी पत्नी सोनालिका का बहुत शुक्रिया भी किया आखिर उसने अपने पति के लिए इतनी मेहनत जो की थी. जैसे जैसे वक्त ढलता चला गया वैसे वैसे इन दोनों का प्यार और भी ज्यादा गहरा होता चला गया.

अगर आप विश्वजीत प्रधान को नही जानते है तो बता दे वो पेशे से काफी बड़े एक्टर है और उन्होंने कई फिल्मो में विलेन का रोल भी किया है. वो जान, जहर, फौजी जैसी फिल्मो में नजर आ चुके है और बात करे उनकी पत्नी सोनालिका की तो वो पेशे से एक इंटीरियर डिजायनर है जिन्होंने अपना कमाल आखिर अपने घर में दिखा ही दिया जिसे लेकर के वो दोनों काफी खुश नजर आये.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY