SHARE

विराट कोहली की लाइफस्टाइल, उनके टशन और उनकी दौलत से भला आज की तारीख में कौन वाकिफ नही है? वो आज एक बड़ी ही लग्जरी लाइफ जी रहे है क्योंकि उनके और उनकी पत्नी अनुष्का के पास में करोडो नही बल्कि अरबो रूपये है. चलिए फिर आपको आज वो चीजे दिखाते है जिनके मालिक विराट कोहली है और हिन्दुस्तान में लगभग 90 प्रतिशत लोगो के लिए तो ये सब चीजे बस सिर्फ और सिर्फ एक सपना भर ही है.

विराट कोहली के पास में अपना खुदका एक प्राइवेट जेट है. इस जेट की कीमत 125 करोड़ रूपये है और इसमें वो अक्सर ही अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर के घूमने चले जाया करते है. इस जेट को महज एक घंटे उड़ाने का ही खर्च लगभग 2 लाख रूपये तक का आ जाता है.

मुंबई के वर्ली में उनके पास में एक बड़ा ही शानदार घर है जिसकी कीमत पूरे 34 करोड़ रूपये है. ये समंदर से कुछ दूर और काफी उंचाई पर है जिसके चलते यहाँ से समंदर का बेहद ही खूबसूरत नजारा दिखता है.

विराट कोहली के पास वैसे तो कई महंगी महंगी कारे है लेकिन उनमे से सबसे लग्जरी कार है उनके पास ऑडी आर8 जिसकी कीमत पूरे 3 करोड़ रूपये है. इस कार की खासियत ये है कि ऐसी दुनिया में सिर्फ 99 कारे ही बनी है जिसमे से एक के मालिक विराट कोहली है.

विराट कोहली महंगी घडियो के भी अच्छे खासे शौकीन है जिसके चलते उनके पास में लुमिनर पनेराई ब्रांड की एक शानदार घडी है जिसकी कीमत 7 लाख रूपये है और इसे वो अक्सर ही पहने हुए नजर आते रहते है.

विराट कोहली Louis Vuitton का पर्स रखते है और ये कोई आम नही बल्कि बड़े ब्रांड का पर्स   है जिसकी कीमत पूरे 85 हजार रूपये है. सुनकर के झटका जरुर लगा होगा.

तो ये कुछ एक चीजे है जिनके मालिक विराट कोहली जैसे बड़े और मेहनती लोग ही हो सकते है और वो वाकई में है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY