SHARE

एक पिता चाहे कम कमाता हो या फिर चाहे ज्यादा कमाता हो उसकी दिल से यही तमन्ना रहती है कि वो अपनी बेटी की शादी बहुत ही धूमधाम के साथ करे चाहे वो कितना ही क्यों न कमाता हो? खैर सबका तो ये सपना पूरा नही हो पाता है लेकिन एक का जरुर हो गया है. ये घटना उत्तर प्रदेश के झांसी के नजदीक मेरी गाँव की है जहाँ पर रहने वाले राजेश यादव की तीन बेटियां है. राकेश अपनी दो बेटियों की शादी कर चुके है और अब इस बार उनकी सबसे छोटी और सबसे लाडली बेटी की शादी थी जिसका नाम था सुधा.

सुधा की शादी पास ही के गाँव के लडके अजय से तय हुई. शादी के वक्त सुधा की दिल से तमन्ना था कि वो हेलीकॉप्टर में विदा होकर के जाए लेकिन उसे लग रहा था कि ये सपना सिर्फ सपना ही रह जाएगा. अगर ऐसा ही हुआ, पिता राकेश यादव ने उसकी इस इच्छा को पूरा किया और जाते वक्त दुल्हन सुधा के लिए हेलीकॉप्टर मंगवा लिया.

इसे देखकर के सुधा की ख़ुशी का तो कोई ठिकाना ही नही रहा. सभी लोग काफी ज्यादा खुश भी नजर आ रहे थे आखिर ये अपने आप में उन्हें बेहद ही ख़ास बना देता है और किसी की शादी ऐसे सरप्राइज से भर जाए तो ये अपने आप में बेहद ही ख़ास हो जाता है इस बात में कोई भी शक नही है.

खैर जो भी है इन सबके बीच में एक बेटी की इच्छा उसके पिता ने पूरी कर दी और ये अपने आप में पूरे गाँव के लिए अचरज का वक्त था क्योंकि ऐसा पहली बार हो रहा था जब कोई पिता अपनी बेटी की विदाई हेलीकॉप्टर में बिठाकर के कर रहा था. इसे लेकर के सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा चर्चा हुई और लोगो ने इसकी सराहना की.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY