SHARE

जब बात करते है हम फिल्म बाहुबली की तो दिमाग में सिर्फ और सिर्फ एक जबरदस्त छवि बनती है जिसमे हमें दिखाई देता है प्रभास और उसका वो साम्राज्य जो कपोल कल्पनाओं की सबसे सुन्दर छवि है लेकिन आज हम आपको दिखाने वाले है उन अभिनेत्रियों को जिन्हें अगर बाहुबली फिल्म में फिट किया जाए तो वो देवसेना के रोल में काफी जैम सकती है और ये बात कही न कही आप फैक्ट की तरह ले सकते है. चलिए फिर उन अभिनेत्रियों के नाम जान लेते है.

दीपिका पादुकोण 

दीपिका पादुकोण को आपने कई सारी हिस्टोरिक और ट्रेडिशनल फिल्मो में देख ही रखा है. वो इनमे काफी जचती है और जाहिर तौर पर वो देवसेना के रोल में काफी हद तक जमनी तय है इस बात में कही से भी कोई शक नही है. वो बाजीराव मस्तानी में भी ऐसे ही एक रॉयल रोल में नजर आयी थी.

प्रियंका चोपड़ा 

प्रियंका चोपड़ा भी  बाजीराव मस्तानी में इसी तरह के रॉयल रोल में दिखी थी जो काफी हद तक देवसेना के जैसा कहा जा सकता है. यानी अगर प्रियंका चाहती तो वो इस रोल को लेकर के इसमें काफी हद तक फिट हो सकती थी इसमें कोई भी शक नही है. प्रियंका चोपड़ा का यही अंदाज है जो लोगो को काफी पसंद शुरू से ही आता रहा है. अब ऐसे में वो इस रोल के लिए काफी हद तक सही साबित होती.

श्रीदेवी 

श्रीदेवी अपने दौर की सबसे वर्सेटाइल ऐक्ट्रेस कही जाती है जिनके तो फिर कहने ही क्या? लोग उन्हें खूब पसंद भी करते थे. वो अगर होती तो देवसेना के रोल के लिए उन्हें एक बार के लिए अप्रोच भी जरुर किया जाता. कही न कही वो इस रोल के लिए लोगो के बीच में एक हद तक परफेक्ट मानी जाती थी. इस बात में शक भी नही किया जा सकता है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY