SHARE

आजकल के दौर में सेल्फी का एक बड़ा ही गजब तरीके का शौक चल पडा है जहाँ पर लोग सेल्फी लेने के लिए बिलकुल ही उतावले हुए रहते है. इसके चक्कर में कई लोगो की जान तक चली जाती है और ऐसा ही एक केस अभी हाल ही में देखने में आया जिसने एक जान लील ली. ये पूरी घटना राम्या कृष्णा की है. राम्या अपने दोस्तों के साथ में घूमने के लिए गोवा गयी थी. जब वो गोवा गयी थी तब वहां पर राम्या अपनी एक दोस्त के साथ खड़े होकर चट्टान पर खड़े खड़े समंदर के बिलकुल पास से सेल्फी ले रही थी.

मगर अचानक से तभी वहाँ पर एक जोर की लहर आयी और वो लहर उन दोनों को ही बहाकर के ले गयी. आस पास मौजूद लोगो ने उन्हें बचाने की कोशिस की और उनमे से एक को बचा लिया गया लेकिन राम्या को बचाया नही जा सका जिसके चलते उसकी जान चली गयी.

राम्या क्वे ग्रुप वाले काफी देर तक उसे खोजते ही रहे लेकिन वो उन्हें नही मिली. आखिर में जाकर के जब उन्होने किसी तरह से राम्या की साथिन को खोजा जो उसके साथ में बही थी तब उन्हें पता चला कि वो अब इस दुनिया में ही नही रही. सेल्फी के चक्कर में एक मासूम की जान ही चली गयी. ऐसा पहली बार नही हुआ है जब किसी की जान सेल्फी के चक्कर में गयी हो.

ऐसे केस दुनिया में भर में देखने में आये है जहाँ पर लोगो ने अपनी जान गँवा दी वो भी सिर्फ और सिर्फ एक फोटो के चक्कर में. चाहे वो अब पानी में हो या फिर उंचाई में हो लेकिन ऐसे केस देखने में आते रहे है और लोगो को कई बार सतर्क किया जाता है कि सेल्फी के लिए इस तरह से रिस्क न ले मगर समझते नही है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY