SHARE

इन दिनों में विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय की खूब चर्चा हो रही है और चर्चा के पीछे की वजह भी है. दरअसल विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में एक मीम पोस्ट किया जिसमे दिखाई दे रहा है कि पहले ऐश सलमान के साथ थी, इसके बाद विवेक के साथ और इसके बाद बच्चन फैमिली का हिस्सा बन गयी. खैर इन सबके बीच में अब वो कहानी फिर से बाहर निकल ही आयी जिसे लेकर के ऐश को भी निशाना शुरू से बनाया जाता रहा. सबसे पहले तो ऐश सलमान के साथ रिलेशन में थी लेकिन सलमान के कही और रिश्ते में होने की खबरे आने लगी.

इस बीच ऐश सलमान से दूरी बनाने लगी तो खबरों के मुताबिक़ सलमान ने ऐश को कई बार पीट भी दिया. अब इसी बीच विवेक की एंट्री होती है और विवेक ओबेरॉय ने सलमान से ऐश को बचाया. वो उसके लिए गिफ्ट्स लाते और खूब ख़याल रखते थे.

सब कुछ सही चल रहा था, दोनों एक दुसरे को डेट करने लगे लेकिन अचानक से एक दिन विवेक ने प्रेस से कह दिया कि सलमान उन्हें धमकियां देने लग गये है. इससे मामला और बढ़ गया और विवेक का बॉलीवुड करियर रातो रात खराब हो गया. उनसे उनकी सारी फिल्मे छीन ली गयी और ये सब होते हुए देखकर ऐश ने विवेक का ही साथ छोड़ दिया और कह दिया मेरा उससे कोई लेना देना नही.

अब विवेक अकेले रह गये और जिसके लिए उन्होंने ये लड़ाई लड़ी वही उनका साथ छोड़कर के चली गयी. ऐश ने बच्चन परिवार के बेटे से शादी कर ली और सेटल हो गयी. अब वो खुश है. वही विवेक ने अपना रियल स्टेट का बिजनेस सेटल किया और बस वही पर खुश रहने लगे क्योंकि एक गलती ने एक प्यार ने उनका सारा करियर ही बर्बाद कर दिया.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY