SHARE

अक्सर सोशल मीडिया पर कई ऐसी चीजे देखने में आती रहती है जिन्हें देखकर के लोगो को बड़ा ही मजा भी आता है और कई बार ऐसी ही चीजे कई दफा वायरल भी होती है. आज हम आपको ऐसा ही कुछ दिखाने जा रहे है जो आपको काफी पसंद आ जायेगा. आपको ये तो मालूम होगा कि मुस्लिम इस्लाम और नमाज को लेकर के कितने पक्के होते है. सभी को इस बात की जानकारी है मगर अभी हाल ही में हम आपको ऐसा कुछ दिखाने जा रहे है जो आपको अलग ही दिखेगा.

ये घटना जम्मू कश्मीर की है जहाँ का एक विडियो काफी तेजी के साथ में वायरल हो रहा है. यहाँ पर नमाज के दौरान सभी लोग झुक जाते है तो यहाँ पर सबको झुकना होता है लेकिन एक बच्ची शरारत करती है और वो वहाँ पर झुके हुए एक शख्स के ऊपर चढ़ जाती है और उसके ऊपर उसे कसकर के कुछ समय तक चढ़ी हुई ही रहती है.

इसकी तस्वीरे दुनिया भर में वायरल हुई है क्योंकि लोगो ने इसे काफी क्यूट समझा और कहा. सभी को लगा कि हाँ ये अपने आप में काफी अच्छा है जब बच्चे ऊपर वाले के दर पर इस तरह की शरारत करते है तो वो भी भगवान् का ही रूप होते है और ये उनके इशारे पर ही सब कुछ होता है इसलिए कुछ भी हो नियम टूटे या कुछ भी हो, इस पर बुरा मानने वाली तो कोई बात ही नही है.

ऐसी ही कई बार कुछ चीजे होती रहती है जिन्हें इन्टरनेट पर वायरल किया जाता है और जब वो वायरल होती है तो फिर लोगो की नजर में वो चीज आ ही जाती है जैसे मस्जिद की ये तस्वीरे अचानक से आ ही गयी है. खैर जो भी है इन सबके बीच में इसकी चर्चा होनी भी लाजमी है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY