SHARE

फ़िलहाल हम ऐसे समाज का हिस्सा बन चुके है जहाँ पर लोगो के बीच में भरोसा और प्यार तो बस सिर्फ और सिर्फ नाम के लिए ही रह गये है. अभी हाल ही में ऐसा ही एक केस देखने में आया है जिसे देखकर के आप भी सर पकड़ लेंगे. रिपोर्ट के अनुसार ये पूरी घटना पंजाब के मोगा की है जहाँ पर रहने वाले युवक जसप्रीत सिंह की शादी वही की लडकी से हुई थी और शादी के बाद जसप्रीत ने अपनी पत्नी को पढने के लिए बाहर कनाडा भेज दिया.

दोनों के बीच तय हुआ था कि जब जसप्रीत की बीवी वहाँ पर पढ़ लिखकर के काबिल हो जायेगी तो उसे बुला लेगी. इसी उम्मीद में जसप्रीत उसे पढाता रहा और सब खर्च भी उठाता रहा. जसप्रीत की बीवी पढ़ लिखकर के चार साल बाद पंजाब लौटी लेकिन वो अपने पति के पास नही आयी बल्कि अपने मायके आयी और किसी और युवक को लेकर के फरार हो गयी.

जब जसप्रीत और उसके घर वालो ने पता किया तो पता चला कि वो युवती अपने नए प्रेमी के साथ में कनाडा चली गयी है और उसी के साथ में वहाँ पर सेटल हो गयी है. जसप्रीत के सारे के सारे सपने धरे के धरे रह गये और  उसका सारा का सारा 25 लाख खर्च हुआ है वो और अलग है. ऐसे में जसप्रीत के घर वालो ने लडकी के घर वालो से खर्च हुए सारे पैसे वापिस करने को कहा है.

अब ऐसे में लडकी के घर वालो ने कोई भी पैसा लौटाने से इनकार कर दिया तो जसप्रीत ने भी सर पकड़ लिया क्योंकि बस यही एक संभावना थी जिसके तहत वो सब भूलकर के आगे बढ़ सकता था लेकिन अब तो वो भी संभव नही रहा. ऐसी स्थिति में पति और पत्नी के बीच टूटते रिश्तो की ये झलक नजर आती है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY