SHARE

इन दिनों में सबसे ज्यादा चर्चा में कुछ है तो वो है इलेक्शन और इन इलेक्शन में तरह तरह की चीजे देखने में भी आ रही है जो अपने आप में अलग और अनोखी है तो वो है. अभी हाल ही में इसी को लेकर के विवेक ओबेरोय ने एक छोटा सा मजाक कर दिया जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. अब इस पर कुछ लोग तो हँसे और कुछ लोगो ने इस पर काफी सीरियस रियेक्ट करते हुए इसे बेहद ही गलत और बेहूदा बताया. चलिए फिर आपको आज हम बताते है कि विवेक ने आखिर ऐसा क्या किया है?

दरअसल विवेक ने ऐश्वर्या राय की जिन्दगी को लेकर के एक मीम पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने दिखाया है कि ऐश्वर्या राय का ओपिनियन पोल विवेक ओबेरॉय के साथ में था, इसके बाद में एग्जिट पोल सलमान खान के साथ में निकला और आखिर में रिजल्ट में तो अमिताभ बच्चन का बेटा यानी अभिषेक बच्चन ही निकला.

अब इसे उन्होंने मजाक मजाक में पोस्ट किया है लेकिन इसे लेकर के ट्विटर पर जंग जरुर छिड़ गयी है और लोगो ने विवेक ओबेरॉय के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. निधि राजदान ने इसे बड़ा ही बेहूदा करार दिया है जबकि और भी कई स्टार्स इस पर अलग अलग तरीके से रियेक्ट करते हुए नजर आ रहे है.

हालांकि विवेक ओबेरॉय ने अभी तक इस पर कुछ भी रियेक्ट नही किया है और न ही किसी के भी त्वीट्स को लेकर के उन्होंने कोई जवाब दिया है. शायद उन्हें मजे लेने थे और वो लेकर के निकल गये. आपको बता दे ऐश्वर्या राय कभी एक वक्त में सलमान और विवेक दोनों की गर्लफ्रेंड रह चुकी है लेकिन आखिर में ऐश ने फिर अभिषेक से शादी कर ली और वही पर सेटल हो गयी जिस पर ये मीम बनाया है और इस पर काफी विवाद उठ खड़े हुए है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY