SHARE

कपिल शर्मा इन सालो में अपनी जिन्दगी के एक बहुत ही बुरे दौर से गुजरे है जहाँ पर उन्होंने काफी कुछ खोया है इस बात से इनकार नही किया जा सकता. कपिल ने सुनील से झगडा किया. इसके बाद उनके शो की टीआरपी गिरी, शो बंद तक हो गया और कई बॉलीवुड सेलेब से उनकी कहासुनी तक हो गयी जिसके बाद वो बीमार पड़े रहे. हालांकि धीरे धीरे सब ट्रैक पर आया और कपिल ने अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी कर ली. गिन्नी भी कपिल की तरह पंजाबन है और उसका पुराना प्यार है. शादी हुए अभी ज्यादा वक्त भी नही हुआ है कि कपिल शर्मा ने एक गुड न्यूज़ दे दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल शर्मा पापा बनने वाले है और उनकी पत्नी यानी गिन्नी इन दिनों में प्रेगनेंट चल रही है. हालांकि अभी तक कपिल की तरफ से कोई भी ऑफिसियल अनाउंसमेंट नही की गयी है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स और सूत्र यही कहते है कि जल्द ही इसकी ऑफिसियल अनाउंसमेंट भी कर ही दी जायेगी.

हालांकि ये कब होगा इस बात की जानकारी तो फ़िलहाल किसी को भी नही है. कपिल शर्मा और उनकी पत्नी फ़िलहाल तो मुंबई के ही अपार्टमेंट में रह रहे है और दोनों अभी साथ में है. कहा जाता है की पहले कपिल शर्म के साथ में जो कुछ भी हुआ था और ओ बीच बीच में अजीब किस्म का बर्ताव कर रहे थे

वो ये सब कुछ गिन्नी का प्यार पाने के लिए ही कर रहे थे और फिर ये प्यार ही था जो उन्हें आज इस मुकाम पर ले आया है कि वो सभी के बीच में खड़े है और गिन्नी का हाथ पकड़ कर के खड़े हुए है. अब सवाल ये उठता है कि वो नन्ही किल्काकरी कब सुनाई देती है जिसका कपिल शर्मा के फैन्स बड़ी ही बेसब्री के साथ में इन्जार कर रहे है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY