SHARE

काफी समय से बहुप्रतीक्षित फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 आखिरकार रिलीज हो गयी और इस फिल्म का निर्देशन किया है करण जौहर ने. करण ने इससे पहले इस फिल्म का पार्ट वन बनाया था जो भी काफी हिट रहा था और उसकी सफलता के बाद में फिल्म का पार्ट दो निकला गया है और फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनेता टाइगर श्रॉफ है और दो नयी अभिनेत्रियाँ है जिनके नाम है तारा सुतारिया और अनन्या पांडे. इन दोनों को इस फिल्म के जरिये जबरदस्त लांच देने की तैयारी थी और उसमे ये सफल भी रहे क्योंकि फिल्म ने काफी जबरदस्त कमाई की है.

रिलीज के दिन ही फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 12.06 करोड़ की कमाई की, शनिवार को अगले दिन फिल्म की कमाई 14.02 करोड़ रही और रविवार को भी कमाई फिर से शुक्रवार के आंकड़े पर लौटते हुए करोड़ की कमाई कर डाली. फिल्म ने सोमवार को भी ठीक ठाक कलेक्शन जारी रखा और 7 दिन होते होते फिल्म लगभग 60 करोड़ रूपये का कारोबार कर चुकी है.

रिपोर्ट की माने तो फिल्म की कमाई अगले हफ्ते गिरने के पीछे फिल्म का इन्टरनेट पर लीक हो जाना है जिससे स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 की कमाई को काफी भारी चपत लगी है. फिल्म से तारा सुतारियो को काफी उम्मीदे थी उअर इसके बाद में अब अनन्या पांडे भी इसी फिल्म से अपने आगे के करियर की उम्मीद लगाये हुए बैठी है और करण को भी इस फिल्म के कम से कम 100 करोड़ हो जाने की उम्मीद तो है ही.

हालांकि टाइगर की पिछली फिल्मो बाघी आदि की तुलना में फिल्म को कम रेटिंग दी जा रही है. पूरी कहानी एक कॉलेज के इर्द गिर्द घूमती है जिसमे कई तरह के कम्पीटीशन होते है और इन सबके बीच में एक हीरो होता है और वो होता है टाइगर जिसे पाने के लिए लड़कियां सबसे ज्यादा लडती हुई नजर आती है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY