SHARE

इन दिनों में बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा में कोई रिश्ता है तो वो है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का. इन दोनों के बीच में काफी कुछ चल रहा है ये बात तो सभी जानते है और इनकी शादी को लेकर के भी कई सारी खबरे उड़ रही है कि ये आज शादी करे या कल करे, मगर हकीकत ये है कि इन दोनों की शादी के बीच में आज की तारीख में एक नही बल्कि दो दो रोड़े मौजूद है.

सबसे पहला और बड़ा रोड़ा है खुद अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर. अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर मलाइका को अपनी बहू के तौर पर पसंद नही करते है और साथ ही साथ में वो नही चाहते है कि इस शादी से उनके खान परिवार से सम्बन्ध बिगड़े जिसकी बहू पहले मलाइका रह चुकी है.

दूसरा और सबसे बड़ा रोड़ा है सलमान खान, सलमान इन दिनों अर्जुन से काफी गुस्सा भी है क्योंकि वो गलतियों पर गलतियां कर रहे है. अर्जुन ने पहले तो अर्पिता को डेट किया जो उनकी बहन है और फिर उससे अलग हुए. अलग हुए तो हुए इसके बाद में अर्जुन कपूर ने उनकी भाई की पत्नी रह चुकी मलाइका अरोड़ा को ही डेट करना शुरू कर दिया जिससे सलमान भाई को गुस्सा आना लाजमी है और कही न कही उन्हें ठेस पहुँची है.

बीच में तो खबर ये भी आयी थी कि गुस्से में आकर के सलमान ने बोनी कपूर को अपने घर पर आने तक से मना कर दिया था. तो यही कुछ वजहे है जिसके चलते मलाइका और अर्जुन दोनों साथ में होते हुए भी शादी नही कर पा रहे है. खैर मंजिल काफी मुश्किल तो है लेकिन पार पाना नामुमकिन भी नही है क्योंकि जहाँ चाह है वही तो राह है और इसके लिए ये दोनों काफी लम्बे वक्त से लगे हुए है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY