SHARE

अनिल कपूर को तो सभी लोग बखूबी जानते ही है. वो बॉलीवुड के जाने माने स्टार है और उनकी फिल्मे कई बार सुपर से भी ऊपर हिट होती है मगर इन दिनों में अनिल कपूर अपनी फिल्म की वजह से नही बल्कि किसी और ही वजह से चर्चा में है और उनके चर्चा में होने के पीछे की वजह है अनिल कपूर का इस बार वोट डालने न जा पाना. लगभग सारे भारतीय नागरिक बॉलीवुड सितारों ने इस बार वोट डाला और अपनी अपनी फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की मगर बात करे अनिल कपूर की तो वो इस बार वोट डालने नही पहुँचे.

क्यों नही पहुँचे? इसका जवाब भी अनिल कपूर ने बखूबी दिया है. अनिल कपूर ने जवाब देते हुए कहा कि जिस दिन वोट थे उसी दिन मेरा डॉक्टर के साथ में विदेश में एक अपॉइंटमेंट था. मुझे काफी लम्बे समय से कंधे में असहनीय दर्द होता है और इसके लिए मेने बहुत ही बड़े डॉक्टर से लगभग 1 साल पहले अपॉइंटमेंट लिया था जिसकी डेट मुझे तभी मिली जब हमारे यहाँ पर वोट थे.

चूंकि मेरी सेहत का मसला बेहद ही संवेदनशील था जिसके चलते मुझे इलाज करवाने के लिए जाना ही पड़ा और इसलिए मैं इस बार वोट नही डाल पाया. अनिल कपूर इस वजह से काफी निराश भी दिखाई पड़े लेकिन वो हर बार वोट डालने जरुर जाते है चाहे वो स्टेट लेवल के चुनाव हो या फिर चाहे सेंट्रल लेवल के चुनाव हो वो इन सबमे संवेदनशील है लेकिन क्योंकि उनकी सेहत का मसला था तो उन्हें जाना पडा.

हालांकि कई सितारे है जो भारत में होते हुए भी वोट नही डाल पाए जिनमे आलिया भट्ट, अक्षय कुमार और सोनी राजदान जैसे नाम शामिल है क्योंकि उनके पास में भारत की नही बल्कि किसी और देश की नागरिकता है और इस वजह से उन्हें वोट डालने का हक ही नही मिलता.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY