SHARE

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा ग्लैमरस और जबरदस्त प्यारे कपल्स में कुछ एक को ही शुमार किया जाता है और उनमे से एक कपल है अजयदेवगन और काजोल. दोनों ही के बीच में काफी ज्यादा प्यार है लेकिन हाल ही में अजय देवगन ने ऐसा कुछ कर दिया है जिसके चलते काजोल को गुस्सा जरुर आ सकता है. दरअसल अजय देवगन की हाल ही में एक फिल्म आयी है जिसका नाम है ‘दे दे प्यार दे’. इस फिल्म में उनके साथ में रकुल प्रीत इस फिल्म में लीड ऐक्ट्रेस की भूमिका में है और तब्बू भी इस फिल्म में उनके साथ में भूमिका में है.

फिल्म को काफी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है और इतने जबरदस्त रिस्पोंस के चलते हुए अजय इसका प्रमोशन भी जमकर कर रहे है. हाल ही में अजय अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए एक इवेंट में पहुँचे थे जहाँ पर उनके साथ में तब्बू भी मौजूद थी. फिल्म प्रमोशन के दौरान अजय देवगन को तब्बू गले लगते हुए नजर आयी.

ये बिलकुल भी सामान्य नजर नही आ रहा था क्योंकि तब्बू के चेहरे पर हाव भाव भी कुछ ऐसे ही थे. जिसे लेकर के सोशल मीडीया पर भी काफी चर्चा हो रही है और इससे काजोल को ठेस जरुर पहुँच सकती है इसमें कोई शक नही है. खैर इस बात से भी कोई अनजान नही है कि तब्बू और अजयदेवगन शुरू से ही बचपन से ही अच्छे दोस्त रहे है और तब्बू तो अजय पर कई बार ये भी इल्जाम लगा देती है अजय की वजह से ही उसकी शादी नही हो सकी.

हाँ ये सब बाते तो मजाक में ही कही गयी है लेकिन फ़िलहाल फिल्म प्रमोशन के दौरान जो हुआ वो एक बीवी होने के नाते काजोल को थोड़ी सी बुरी लग सकती है क्योंकि ये फिल्म का कोई सीन नही बल्कि प्रमोशन था.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY