SHARE

आज का वक्त फैशन के मामले में बहुत ही ज्यादा आगे बढ़ चुका है और लोग उसे अपना भी रहे है क्योंकि ये लोगो को खूबसूरत बनाता है मगर आज हम आपके सामने ऐसा कुछ रखने जा रहे है जो हंसने के अलावा आपको कुछ और नही देने वाला है.  हम आपको दिखाने जा रहे है अस्सी के दशक के हीरो और हीरोइन्स की वो फैशन स्टाइल जिसे देखकर के आप कहेंगे कि अरे भाई फैशन के नाम पर ये क्या मजाक लगा रखा है? चलिए फिर देखते है और थोडा आनंद भी लेते है.

फैशन के मामले में मिथुन दा उस वक्त के वरुण धवन कहे जा सकते है. शर्टलेस होकर के ऐसे लिबाज में खड़े हो जाना मतलब अपने आप में एक कला ही कह सकते है जिससे हर कोई पूरी तरह से प्रभावित था.

धरम पाजी का ये लुक आपने पहले कभी शायद ही देखा होगा क्योंकि वो अब तो ऐसे नजर आते नही है लेकिन कभी ऐसे कूल स्टाइल में वो नजर जरुर आते थे और इसमें हंसने की जरूरत नही है.

अभिनेत्री रेखा के इस अजब गजब फैशन पर भी आपको एक बार कुछ तो बोलना ही चाहिये जो आपको दिखने में अभी की डेट में थोडा सा अजीब जरुर लग सकता है.

गोविंदा और फराह का ये रोमेंटिक पोज भी उस वक्त की फैशन के बारे में काफी कुछ कह ही देता है और बताता है कि उस वक्त में सबसे फिट और ग्लैमरस कोई माने जाते थे तो बस यही ही माने जाते थे.

 उम्मीद तो यही है कि आपको इससे पुराने वक्त की फिल्मो के बारे में काफी कुछ जानने को मिल गया होगा और पता लगा होगा कि हमारी इंडस्ट्री में फैशन किस तरह से एवोल्व हुआ है और आज जाकर के चरम पर पहुंचा है मगर पहले इसने कई दशको के फेज देखे है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY