SHARE

इन्सान की जिन्दगी में सब कुछ होता है लेकिन जब बात बड़े लेवल के सितारों की आती है तो तो फिर अलग ही रूतबा होता है. हम बॉलीवुड की नही बल्कि साउथ के सुपरस्टार रामचरण की बात कर रहे है. साउथ के बहुत ही बड़े सुपरस्टार कहे जाने वाले रामचरण की फिल्मे जब आती है तो वो सिर्फ देश में नही बल्कि वर्ल्डवाइड रिलीज होती है और करोडो की कमाई करती है.

अगर आप उनके बारे में अधिक जानकारी नही रखते है तो बता दे वो साउथ के जाने माने सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे ही है. उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्म मग्धीरा है जिसे उन्होंने काजल अग्रवाल के साथ किया था. फिल्म ने रिकॉर्ड ही तोड़ दिए थे.

रामचरण सिर्फ साउथ तक ही सीमित नही रहे बल्कि उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है राम चरण ने जंजीर फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम किया है और तब उन्होंने नार्थ इंडियन लोगो के बीच में अपनी अलग पैठ बना ली. बात करे अगर रामचरण की शादी की तो उन्होंने उपासना कामिनिनी से शादी की है.

उपासना अपोलो के चेयरमेन की बेटी है यानि उनके पास में भी करोडो की सम्पति है और रामचरण की बात करे तो वो भी कोई कम नही है. रामचरण के पास में जुबली हिल्स पर एक बहुत ही बड़ा और शानदार बँगला है जिसकी कीमत 20 करोड़ रूपये है.

ये बँगला एकदम प्राइम लोकेशन पर है जो इसकी कीमत को और भी ज्यादा बढ़ा देता है. उनके पास में कई महंगी बीएमडब्लू और ऑडी की गाड़ियां मौजूद है जिसमे वो कई बार आते जाते हुए नजर आते रहते है. राम चरण की हर साल की इनकम लगभग 20 करोड़ रूपये है और उनके पास में आज की तारीख में 1250 करोड़ रूपये की सम्पति है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY