SHARE

वो कहते है न कि जिन्दगी में चाहे जितना मर्जी कमा लो लेकिन जब आप जाते है तो आपको सब कुछ यही पर ही छोड़कर के जाना पड़ता है. ये बात कही न कही सच भी है तो चलिए फिर आपको हम बताते है उन अभिनेत्रियों के के बारे में जो रियल लाइफ में बहुत सारा पैसा कमाकर के गयी और जब उन्होंने अपने प्राण त्यागे तो उनके पास में बहुत ही बड़ी मात्रा में धन था. आज आपको बताते है वो लिस्ट जो कही न कही आपको अचंभित करके ही दम लेने वाली है.

दिव्या भारती 

दिव्या भारती बॉलीवुड की काफी तेजी के साथ में उभरती हुई कलाकार कही जाती है. उनके पास में काफी कुछ था और जब उनका देहांत हुआ तो उनके नाम पर पूरे 70 करोड़ रूपये की सम्पति थी जो किसी भी एंगल से कम तो नही कही जा सकती है.

श्रीदेवी 

श्रीदेवी का निधन अभी कुछ समय पहले ही हुआ है जब वो दुबई के एक होटल में थी तब उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया और उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. जब श्रीदेवी ने इस दुनिया को छोड़ा था तब उनके पास कुल 247 करोड़ रूपये की सम्पति थी जिसे वो अपने परिवार के नाम छोड़ गयी,

जिया खान 

जिया खान ने भी प्यार में पड़कर के अपनी जान दे दी थी. उन्होंने हाउसफुल जैसी कई सफल फिल्मो में काम किया है और ये फिल्मे उन्हें अलग ही मुकाम पर ले गयी जिनके जरिये उन्होंने 10 करोड़ रूपये से भी अधिक की सम्पति बनाई.

रीमा लागू 

रीमा लागू का भी निधन अभी कुछ समय पहले ही हुआ है. उनके पास में भी लगभग 15 करोड़ रूए की सम्पति थी जिसे वो यूँही छोड़ गयी. अब उनके परिवार के पास में उनकी सम्पति है जिसकी देखरेख वो लोग कर रहे है और सब संभाल रहे है, सब देख रहे है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY