SHARE

इन्सान को अपनी जिन्दगी में चाहे सब कुछ मिल जाए लेकिन एक चीज की दरकार उसे हमेशा ही रहती है और वो चीज है प्यार. आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे है जो भी प्यार ही चाहती थी लेकिन उन्हें नही मिल पाया. जिसे उन्होंने टूटकर के चाहा उन्होंने ही इन अभिनेत्रियों को धोखा दे दिया तो फिर आखिर में जिन्दगी खत्म करने के अलावा और कोई रास्ता ही नही बचा. चलिए फिर चलते है उस खूबसूरत लिस्ट की तरफ जिसका अंत बड़ा ही दर्दनाक हुआ है.

प्रत्युषा बनर्जी 

प्रत्युषा बनर्जी को तो लोग घर घर में जानते है. उन्होंने बालिका वधु सीरियल से पब्लिक के बीच में काफी अच्छी खासी पैठ बनाई थी. वो काफी ज्यादा लोकप्रिय हो चली थी और सबको लगता था कि वो बड़ी ही खुश है लेकिन उनकी अपनी जिन्दगी का सुख वो ही जानती थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ प्रत्युषा का बॉयफ्रेंड उसके सारे पैसे छीन लेता था और उसे पीटा भी करता था. इन सबसे परेशान आकर के आखिर कार प्रत्युषा ने पंखे से लटककर के अपनी जान ही दे दी.

जिया खान 

जिया खान बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक गिनी जाती रही है. उन्होंने अपना अच्छा खासा नाम किया था और वो अमिताभ आमिर जैसे कई बड़े बड़े स्टार्स के साथ में काम भी कर चुकी थी लेकिन एक दिन उनके फ्लैट पर संदिग्ध अवस्था में उनका शरीर पडा हुआ पाया गया जो अपने आप में काफी ज्यादा चौंकाने वाला था. इसके आरोप उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर लगे थे.

कुलजीत रंधावा 

जानी मानी टीवी अभिनेत्री कुलजीत रंधावा को भी आप जानते होंगे. उन्होंने कुमकुम, कुसुम और कमबख्त इश्क जैसे सीरियल्स में काम किया और अपनी पहचान बनाई थी. कुलजीत ने प्यार किया लेकिन उसे वापिस बदले में प्यार न मिला. मिला तो सिर्फ और सिर्फ तनाव जिसके चलते उसने एक दिन अपनी जिदंगी ही समाप्त कर डाली.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY