SHARE

आपको सलमान खान तो पसंद ही होंगे और जो भी बॉलीवुड की फिल्मे देखता है उसे सलमान सच में पसंद आते ही आते है. उनकी फिल्म हम साथ साथ है भी उनकी ही तरह काफी ज्यादा लोकप्रिय फिल्म कही जाती है. इस फिल्म के साथ उन्होंने कई सारे रिकॉर्ड कायम किये है क्योंकि फिल्म में मोहनीश बहल जैसे कई लीजेंड एक्टर देखने को मिले थे लेकिन अब बाकी सारे एक्टर धूमिल हो गये है. इन सबके बीच में हम किसी को ढूंढकर ले आये है जो आपको याद होगी. हम बात कर रहे है नीलम कोठारी के जो सलमान की इस फिल्म में बहन बनी थी.

नीलम कोठारी एक काफी जानी मानी ऐक्ट्रेस है और उनका बॉलीवुड में भी खूब रूतबा माना जाता है. जब नीलम 33 की थी तब उन्होंने ऋषि सेठिया से शादी की लेकिन ये शादी ज्यादा वक्त तक चल नही सकी.

दोनों के बीच आपसी झगड़ो के चलते दोनों ने ही फिर तलाक ले लिया. तलाक लेने के बाद में दोनों अलग हुए और फिर नीलम कोठारी की नजदीकिया समीर सोनी से बढ़ी और उन्होंने समीर सोनी से शादी कर ली. समीर सोनी से शादी किये हुए अब तक उन्हें कई सारे साल बेत चुके है लेकिन अभी तक नीलम कोठारी खुद माँ नही बन सकी है. इसके चलते नीलम कोठारी ने एक बेटी को अडॉप्ट किया है जिसका नाम अहाना सोनी है.

अहाना के साथ में नीलम की अक्सर कई सारी फोटोज मिल जाती है और बच्ची वाकई में दिखने में बड़ी ही क्यूट है इसमें कोई भी शक नही है. 2000 के आस पास नीलम कोठारी के पास में किसी भी चीज की कमी नही थी. ऐसी स्थिति में फिर एक बात तो साफ़ हो गयी थी कि वो काफी बड़ी ऐक्ट्रेस है और उनका अपना नाम है मगर देखते ही देखते उन्हें भी ओझल होने में ज्यादा वक्त नही लगा और आज वो पूरी तरह से निजी जिन्दगी में ही व्यस्त है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY