SHARE

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में आने वाली अभिनेत्रियों में से एक है. उनकी शादी हुए एक साल से भी ज्यादा का वक्त बीत चुका है और वो अमेरिका में बड़ी ही ख़ुशी के साथ में अपने पति के साथ में रह रही है. उनकी जिन्दगी में अब किसी भी चीज की कमी नही है. सब कुछ काफी बेहतर हो चला है और अब तो उनकी फैमिली प्लानिंग को लेकर के भी बाते होने लग गयी है.

प्रियंका से हाल ही में इसी से जुड़ा सवाल किया गया है जब उनसे पूछा गया कि आपके बच्चे को लेकर के क्या विचार है? क्या आपने और निक ने कोई फैमिली प्लानिंग की है? इस पर जवाब देते हुए निक जोनस की पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि हाँ मैं निक जोनस के बच्चे की माँ बनना चाहती हूँ

लेकिन ये सब तभी होगा जब भगवान् की मर्जी होगी. हमने अभी तक फैमिली को लेकर कोई भी प्लानिंग नही की है और न ही कभी इस बारे में सोचने को लेकर के आगे बढ़ पाए है क्योंकि शेड्यूल इन दिनों काफी बिजी होते है. मगर उम्मीद है कि जल्द ही वो दिन आएगा. प्रियंका ने इस तरह से अपने फैन्स को एक उम्मीद तो दे ही दी है कि जल्द से जल्द वो दिन आने वाला है जब वो नन्ही प्रियंका को या फिर छोटे निक जोनस को देख पायेंगे.

हालांकि देखना ये भी होता है कि वो बेबी अमेरिकन दिखता है या फिर उसमे इंडियन लुक भी नजर आता है. ये देखने वाला विषय तो होगा. इन दिनों एक अफवाह भी उड़ी थी कि निक और प्रियंका के बीच अब झगडे होने लगे है और इस वजह से दोनों ने ही तलाक लेने का फैसला कर लिया है जिसका दोनों ने खंडन किया और कहा कि दोनों के बीच में सब सही चल रहा है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY