SHARE

वैसे तो ब्यूटी का मतलब ही बॉलीवुड है और इस बात से कोई इनकार कर भी नही सकता है. हर कोई बॉलीवुड सितारों का तो फैन होता ही है लेकिन आज हम आपको उससे भी बढकर के कुछ दिखाने वाले है. हम आपको बॉलीवुड सितारों की बहनों से मिलवाने जा रहे है जिन्हें देखकर के आप कहेंगे कि बॉलीवुड सितारों से ज्यादा खूबसूरत तो इनकी बहने है. फिर चलिए आपके सामने उसी ख़ूबसूरती की एक लिस्ट जारी करते है और आपको उस हुस्न का दीदार करवाते है.

सबसे पहले आपको मिलवाते है दिशा पटानी की बहन खुशबू पटानी से जो ब्यूटी की मिसाल है. उनकी बहन खुशबू पटानी भी उनसे कोई कम नही. उनके चेहरे पर भी दिशा के जितना ही ग्लो है जिसे देखकर के अच्छा फील होता है.

अब आपको मिलवाते है रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर से जो खुद भी कोई बॉलीवुड ऐक्ट्रेस से कम नजर नही आती है लेकिन रिद्धिमा इतने बड़े फ़िल्मी खानदान से होते हुए भी बिजनेस जगत में काम कर रही है.

अमिताभ बच्चन के बेटी और अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता नंदा भी काफी सुन्दर है लेकिन श्वेता ने फिल्म में आने की बजाय एक सामान्य जिन्दगी बिताने का फैसला किया है.

टाइगर श्रॉफ की बहन और जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ भी काफी पोपुलर फेस है. उन्हें लोग जानते है और सोशल मीडीया फोलो भी करते है लेकिन फिर भी वो फिल्म इंडस्ट्री से कोसो दूर रहती है.

ये है फिल्म जगत के सितारों की वो बहने जो लाइम लाइट से कोसो दूर है लेकिन उनकी ब्यूटी को लेकर के अक्सर ही मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा होती रहती है और आगे भी होती रहेगी क्योंकि ख़ूबसूरती चाहे परदे पर हो या न हो लेकिन उसे लेकर के चर्चा तो होती ही रहती है बड़ी ही जाहिर सी बात है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY