SHARE

जब कभी भी हम बात फिल्म या फिर टीवी इंडस्ट्री की करते है तो सबसे पहले ब्यूटी की बात आती है और टीवी की ब्यूटी ज्यादातर तो मेक अप की ही देन होती है इससे कोई इंकार नही कर सकता है मगर आज हम इससे इनकार कर रहे है क्योंकि  हम आपको उन अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे है जिन्हें आप ख़ूबसूरती के मामले में अलग ही मिसाल कह सकते है. ये वो अभिनेत्रियाँ है जो सेट पर जाती है और बिना मेक अप के शूट भी कर लेती है और वो इसलिए क्योंकि वो वाकई में बड़ी ही खूबसूरत है वो भी नेचुरल तौर पर.

अंकिता शर्मा 

अंकिता सिंह तो आपको याद ही होगी जो स्वाभिमान सीरियल में नजर आयी थी और इसी शो से अंकिता सिंह ने काफी ज्यादा लोकप्रियता भी हासिल की थी ये भी सभी लोग काफी बेहतरी से जानते है. वो बिना मेक अप के ही सेट पर काम कर लेती थी.

अदिति राठौर 

अदिति राठौर आपको मालूम ही होगा जो नामकरण में नजर आकर बहुत ही पोपुलर ऐक्ट्रेस बनी. अदिति नेचुरल तौर पर ही इतनी खूबसूरत और हॉट नजर आती है कि वो बिना मेक अप के ही शूट कर लेती थी.

दीपिका सिंह 

जानी मानी और मशहूर अभिनेत्री कही जाने वाली दीपिका सिंह को भी आपने सुन ही रखा होगा. वो भी कभी दिया और बाती सीरियल में नजर आकर के पोपुलर हुई थी और बिना मेक के एक बार नही बल्कि कई बार नजर आ चुकी है.

अदिति शर्मा 

अदिति शर्मा भी टीवी इंडस्ट्री की बहुत ही मशहूर ऐक्ट्रेस है जो कलर्स के सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तो का में नजर आयी थी. अदिति की लोकप्रियता की चर्चा कई जगहों पर देखने को मिलती है और अदिति को लेकर के

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY