SHARE

भारत और पाकिस्तान के बीच में जो कुछ भी तनाव है उससे तो सभी वाकिफ है और सभी लोग इस पर एक बात कहते भी है कि पाकिस्तान किसी न किसी तरह से अपनी खुन्नस निकालने की कोशिश में लगा ही रहता है. ऐसा ही कुछ असर इन दिनों में पाकिस्तान के क्रिकेटरो पर भी होने लगा है क्योंकि वो हमेशा भारतीय क्रिकेटरो से हारते रहे है. अब शाहिद अफरीदी ने अपनी भड़ास जमकर के गौतम गंभीर पर निकाली है. शाहिद अफरीदी ने अपनी आत्मकथा लिखी है जिसमे उन्होंने गौतम गंभीर का भी जिक्र किया है.

शाहिद अफरीदी गौतम गंभीर के बारे में लिखते है कि गंभीर एक चरित्रहीन क्रिकेटर है जिनके पास में कोई ख़ास बड़ा क्रिकेट रिकॉर्ड भी नही है. वो ये भी कहते है कि गंभीर मानसिक रूप से बीमार है इसलिए वो पाकिस्तान आ जाए उनका इलाज करवा देंगे. गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी का जवाब भी दिया है और कहा है कि ऐसा लिखने से उनका नाम इस्तेमाल करने से उनकी सौ दो सौ किताबे बिक जायेगी इससे ज्यादा और क्या होगा?

रही बात मानसिक बीमारी की तो अफरीदी बीमार लगते है और उन्हें इलाज की जरूरत है. अब दोनों के बीच की जुबानी जंग शुरू हो गयी है और अफरीदी मानो अपनी मैदान पर परफॉर्म न कर पाने की खुन्नस अब यहाँ बयानबाजी में निकाल रहे है और क्योंकि गंभीर इन दिनों में राजनीति में भी इंटर हो चुके है तो उनके लिए इन सबका जवाब देना थोडा सा मुश्किल जरुर होता है.

इन सबके बीच में गौतम गंभीर पर आतिशी ने भी आरोप लगाये है कि गौतम गंभीर ने उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है और गौतम अचानक से पॉलिटिक्स में आकर के हक्के बक्के हो रहे है कि उनके साथ ये सब हो क्यों रहा है? सो उन्हें समझने में कुछ वक्त तो लगेगा.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY