SHARE

जब भी आप बॉलीवुड की तरफ नजर डालते है तो आपको हर तरफ ग्लैमर नजर आता होगा. जहाँ भी देखिये वहाँ पर हर तरफ आप देखते ही होंगे कि सब कुछ कितना ज्यादा मॉडर्न टाइप का है और बिलकुल ही हाई फाई सा नजर आता है. इन सबके बीच में इतने लोगो के बीच में एक परिवार बॉलीवुड में ऐसा भी है जो इन सबसे बिलकुल ही अलग है और वैसे ही वो रहना पसंद करता है. हम बात कर रहे है देओल परिवार की जिसके मुखिया है धर्मेन्द्र, उनकी पत्नी है हेमा मालिनी और उनके बच्चे है सनी देओल, बॉबी देओल और ईशा देओल.

इनके पास करोडो रूपये है और चाहे जैसी दिखावटी लाइफस्टाइल में जी सकते है लेकिन ये लोग वैसे जीना पसंद नही करते है. ये जिन्दगी का एक बड़ा हिस्सा देशी अंदाज में बिताते हुए नजर आते है.

मुंबई से काफी दूर धरम पाजी के अपने खेत और फार्म हाउस है जहाँ पर खेती होती है और समय समय पर परिवार के लोग वहाँ पर छुट्टी लेकर के चले जाते है जहाँ पर खेती में हाथ बंटाना, पानी सींचना जैसे काम करते है ताकि शरीर से थोड़ी मेहनत हो वो भी देशी अंदाज में. सनी देओल और धर्मेन्द्र अक्सर ही अपने फार्म से कई फोटोज भी शेयर करते रहते है और इसमें उनके अन्दर का देशी जाट निकलकर के बाहर आ जाता है जो फ़िल्मी हीरो से कई ज्यादा बेहतर और कई ज्यादा अलग होता है.

इसी लाइफ लाइफस्टाइल के चलते आज धरम पाजी 83 की उम्र में भी इतने फिट नजर आते है. वही बात करे सनी देओल की तो वो भी 58 के हो चले है लेकिन उनके चेहरे पर भी उम्र ज्यादा नजर नही आती है. इन दिनों वो भी बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार में उतरे है और गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY