SHARE

नवजोत सिंह सिद्धू को कौन नही जानता है? वो व्यक्ति जिन्होने क्रिकेट की दुनिया में भारत का नाम रौशन किया. इसके बाद वो कॉमेडी शो कपिल शर्मा में भी अपने जलवे बिखेरते नजर आये और आखिर में अब वो पंजाब के उपमुख्यमत्री के तौर पर काम कर रहे है मगर इन सबसे परे सिद्धू पाजी की अपनी एक अलग लाइफ भी है जिसके बारे में अधिकतर लोग नही जानते है.

चलिए फिर आज हम आपको सिद्धू पाजी की बेटी से मिलवाते है जिनके बारे में कहा जाता है कि वो बॉलीवुड में आ जाए तो कैटरीना जैसी हीरोइनो को भी फेल करने की काबिलियत रखती है. नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी का नाम राबिया है और उन्होंने फैशन डिजायनिंग में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है जिससे मालूम चलता है कि राबिया खूबसूरत होने के साथ ही साथ में काफी ज्यादा क्रिएटिव भी है.

खैर ये तो अभी की बात हो गयी. राबिया ने अपनी जिदंगी का बड़ा हिस्सा सिंगापुर और विदेशो में बिताया है और बाहर से काफी ज्यादा नोलेज भी ली है लेकिन उनके अन्दर से हिंदुस्तानियत तो आज भी उतनी की उतनी झलकती दिखाई पड़ती है इस बात में कोई भी शक नही है.

राबिया को कुछ वक्त पहले कपिल शर्मा के शो पर भी देखा गया था और वो कपिल की बहुत ही बड़ी फैन भी है. इसके अलावा राबिया सोशल मीडिया पर अच्छी खासी एक्टिव रहती है जिसके चलते उनकी तस्वीरे वायरल होती रहती है और क्योंकि सिद्धू पाजी की फैन फोलोइंग काफी लम्बी चौड़ी है जिसके चलते वो इतनी ज्यादा पसंद की जाती है

आखिर सिद्धू पाजी के फैन्स सीधे सीधे राबिया के फैन तो बन ही जाने है ऊपर से राबिया इतनी खूबसूरत भी जो नजर आती है. हालांकि वो फिल्मो में आयेगी या फिर नही ये तो वो या फिर उनके पापा ही बता सकते है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY