SHARE

मलाइका अरोड़ा का नाम तो आपने सुन ही रखा होगा कि तलाक होने के बाद में वो अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर के चर्चाओं में थी. दोनों साथ में छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव भी गये और तो और दोनों के बाद रिलेशन बनने को लेकर के भी खूब खबरे उछली लेकिन मलाइका और अर्जुन से जुडी कुछ बाते है जो कई लोगो को मालूम नही होगी और वो ये है कि इस रिश्ते में त्रिकोण बनते हुए नजर आ रहा है. यानि अर्जुन की लाइफ में एक और करीबी आ पड़ी है. वो और कोई नही बल्कि अर्जुन की सबसे क्लोज ऐक्ट्रेस कही जाने वाली परिणीती चोपड़ा है.

परिणीती चोपड़ा और अर्जुन कपूर ने सबसे पहली फिल्म इशकजादे साथ ही की थी और इसी फिल्म में दोनों ने जमकर के इंटिमेट सीन्स दिए थे जिन्हें देखकर के किसी को भी ऐसा लगने लगेगा कि ये दोनों एक दुसरे के लिए बने है हालांकि दोनों लम्बे वक्त तक इस बात को मानने के लिए तैयार ही नही हुए.

आखिरकार कुछ एक बाते सामने नई तो है जिन्हें देखकर के साफ़ होता है कि हाँ इन दोंनो के बीच में कुछ तो है क्योंकि परणीती ने अर्जुन को लेकर के कहा है कि अर्जुन वो इन्सान है जो उन्हें सच्चे दोस्त के तौर पर मिला है वरना बॉलीवुड में इतना अच्छा दोस्त कही भी मिल नही पाता है.

वो कहती है कि मैं अर्जुन को लेकर के बेहद ही फ्री फील करती हूँ और साथ ही साथ परिणीती इस बात को भी मानती है कि उनके फोन में अर्जुन कपूर की पचास से भी ज्यादा लेटेस्ट फोटोज मिलेगी. अभी चाहे ये दोस्ती और ये मेल मिलाप आकर्षण प्यार में नही बदला हो लेकिन मलाइका के लिए ये खतरे की घंटी जरुर है क्क्योंकी प्यार की पहली सीढ़ी भी यही ही होता है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY