SHARE

आयशा टाकिया को तो आप भी बड़े ही बेहतर तरीके से जानते है कि वो कितनी बड़ी ऐक्ट्रेस रह चुकी है आयशा के पास में आज की तारीख में काफी लोकप्रियता है लेकिन साथ ही साथ में सब लोग इस बात से भी वाकिफ है कि आयशा टाकिया अब अपनी प्राइवेट लाइफ में ज्यादा बिजी रहने लगी है न कि फिल्मो वगेरह में और ये अच्छी बात भी है. अब आयशा का एक बेटा भी है जो इन दिनों में काफी चर्चा में रहता है क्योंकि स्टार किड्स का आज की डेट में अलग ही किस्म का रूतबा होने लगा है इस बात को तो मानना ही पड़ेगा.

ऐसा नजारा फिलहाल में एयरपोर्ट पर देखने में आया जब आयशा अपने बेटे को लेकर के निकल रही थी तो चारो तरफ मीडिया वालो का जमावड़ा लग गया और वो लोग आयशा के बेटे की फोटो खींचने लगे और ऐसे में आमतौर पर बच्चे सकपका ही जाते है लेकिन उसके साथ में बिलकुल ही उलटा था आयशा टाकिया के बेटे ने बदले में मीडिया वालो की फोटोज खींचनी शुरू कर दी.

वो बस अपनी मस्ती में ही मस्त नजर आ रहा था और उसे देखकर के ऐसा लग रहा था मानो वो कह रहा हो कि चलो तुमने मेरी इतनी फोटोज खींची है न तो अब मैं भी तुम्हारी तस्वीरे खींचूंगा. उसकी ये तस्वीरे भी काफी ज्यादा वायरल हो गयी. लोग इन्हें देखकर के कहने लगे कि ये बच्चा तो वाकई में तैमूर से भी ज्यादा क्यूट है

और अगर थोडा सा मार्किट में लाया जाए तो ये तो भविष्य में बड़े बडो को पीछे छोड़ सकता है लेकिन अब ये सब तो आयेशा पर खुद पर ही निर्भर करेगा कि वो लाती है या फिर नही? खैर इस नन्हे गोपाल की क्यूट सी हरकतों ने तो सबका दिल जीत ही लिया है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY