SHARE

आजकल के वक्त में टीवी सीरियलो में काम करते वक्त इंटिमेट सीन और किसिंग सीन देना काफी आम सा हो गया है ये तो हम जानते ही है और इसके पीछे की कुछ वजहे भी है जिनके बारे में अक्सर ही बात की जाती रही है. मगर अभी की बात अगर करे तो कुछ एक को इससे परहेज भी है और उनमे से एक है जन्नत जुबैर. जन्नत की उम्र अभी थोड़ी कम है और उनके माँ पापा दोनों ही उन पर काफी कण्ट्रोल भी रखते है. कुछ समय पहले ही टीवी सीरियल की टीम ने जन्नत के लिए किसिंग सीन का शूट रखा था लेकिन जन्नत ने इसके लिए मना कर दिया. यही नही जन्नत की माँ ने शूटिंग के सेट पर भी हंगामा खड़ा कर दिया.

इसके बाद में अब जन्नत के सामने फिर से ऐसी ही बात आयी जिसमे उन्हें फेजल शेख के साथ में एक म्यूजिक एल्बम शूट करना है. इसमें भी एक किसिंग सीन की डिमांड थी लेकिन जन्नत ने मना कर दिया. जन्नत के घर वालो ने शर्त रखी है कि जब तक वो 20 की नही हो जाती है तब तक वो कोई भी किसिंग या इंटिमेट सीन नही देगी.

इसके पीछे की वजह जन्नत बताती है कि उसे काफी सारे कई सारे बच्चे है जो फोलो करते है. जब वो लोग उसे ऐसा कुछ करते हुए देखेंगे तो उन पर गलत प्रभाव पड़ सकता है और इसी के चलते वो ये सब करने से फ़िलहाल थोडा दूर रहना चाह रही है.

जन्नत को इंडस्ट्री में आये हुए कई साल बीत चुके है और इतने वक्त में उसने अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल कर भी ली है. आज जन्नत को इन्स्टाग्राम पर भी लाखो लोग फोलो करते है. वो टीवी इंडस्ट्री का उभरता हुआ सितारा है जिसके लिए कई दर्शक और कई सारे फैन्स है जो पलकें बिछाए बैठे है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY