SHARE

प्यार और शादी ऐसी चीज है जो इन्सान को उम्र भर बस होती ही रहती है और इसका कोई पार भी नही है. ये बात कहना कही से गलत भी नजर नही आता है. अब हम आपको ऐसी कुछ बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से मिलवायेंगे जिन्होंने सिर्फ शादी करने के लिए ही अपना धर्म बदल लिया. कुछ एक के तो ऐसा करने के पीछे की वजहे भी अनोखी है लेकिन प्यार क्या कुछ न करवाए जनाब? ये बात तो आपको भी माननी ही पड़ेगी. चलिए फिर जानते है ऐसी ही कुछ एक मजेदार बाते.

आयशा टाकिया 

आयशा काफी मशहूर अभिनेत्री रही है और उनके फिगर के तो लाखो दीवाने है मगर उनका दिल आया एक मुस्लिम शख्स पर जिसका नाम था फरहान आजमी. फरहान से शादी करने के लिए आयशा ने अपना धर्म और कर्म दोनों ही बदल लिया यानि वो मुस्लिम बनी और इसके बाद आयशा ने फिल्मे करना भी छोड़ दिया.

अमृता सिंह 

सैफ अली खान की फ़िलहाल में तो पत्नी करीना कपूर है लेकिन इससे पहले सैफ ने अमृता सिंह से शादी की थी. कई मीडिया रिपोर्ट्स ये कहती है कि जब दोनों की शादी हुई थी तो उस वक्त अमृता सिंह मुस्लिम हो गयी थी.

दिव्या भारती 

दिव्या भारती भी बॉलीवुड का काफी बड़ा नाम रही है. वो अच्छी फिल्मे कर रही थी और इस दौरान उनका दिल साजिद नाडियावाला पर आ गया और साजिद से शादी करने के दौरान दिव्या ने मुस्लिम धर्म अपना लिया था. दिव्या भारती का शादी के लगभग एक साल बाद ही देहांत हो गया था.

नरगिस दत्त 

नरगिस को तो आप जाते ही होंगे कि वो कितनी बड़ी अभिनेत्री रह चुकी है. नरगिस का आम काफी फैला हुआ है और उन्होंने सुनील दत्त से शादी की थी. सुनील दत्त से शादी करने की खातिर नर्गिस दत्त ने अपना नाम बदलकर निर्मला दत्त कर दिया था.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY