SHARE

हेमा मालिनी और धरम पाजी के प्यार के किस्सों के बारे में कौन नही जानता है? सभी को इस बात का भान है सभी को इस बात की जानकारी है कि दोनो पति और पत्नी है और इतना ही नही ये दोनों एक दुसरे पर तो बिलकुल जान छिडकते है इस बात से भी कोई भी इनकार नही कर सकता है कि हेमा मालिनी और दोनों के बीच में प्यार शादी के पहले से ही था और इसका खुलासा एक किस्से में होता है जब शोले फिल्म की शूटिंग हो रही थी.

फिल्म की शूटिंग उन दिनों में जोरो पर थी और सभी काम में लगे थे लेकिन इसी बीच हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र ने अकेले टाइम बिताने का मन बनाया और वो एक कमरे में चले गये और एक चद्दर में लिपटकर के मस्ती करने लगे. जब उन्हें ढूंढा गया तो वो उसी तरह से पकडे भी गये हालांकि ये सिर्फ और सिर्फ मजाकिया सा लग रहा था न कि इसमें कुछ गन्दा नजर आ रहा था.

शोले के शूट के दौरान कई तरह के किस्से हुए और ये किस्से अपने आप में काफी कुछ कहते है वैसे फिर हेमा मालिनी और धरम पाजी ने शादी कर ली तो फिर कोई बात ही नही रह गयी. अब दोनों एक दुसरे के साथ खड़े है और उम्र के इस पड़ाव में भी जब हेमा मलिनी चुनाव लड़ रही है तो धरम पाजी उनके लिए प्रचार करने के लिए मथुरा खुद पहुँचते है जिससे पता चलता है कि इनका प्यार तो आज भी पहले की ही तरह जवान है.

हेमा मालिनी और धरम पाजी के ऐसे ही कई सारे किस्से है जिनके बारे में बाते होती रही है  पर शोले मूवी वाला किस्सा अपने आप में बड़ा ही लाजवाब है और बताता है कि अगर प्यार दो लोगो के बीच में हो तब तो वो आगे चलकर के और बढ़ता है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY