SHARE

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे ख़ास और मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है जिन्हें लोग खूब पसंद भी करते है इसमें कोई भी शक नही है मगर बात करे इन दिनों की तो ऐश फिल्मो में बहुत ही कम एक्टिव है और इसके पीछे अपनी वजहे है. वो पारिवारिक कार्यो को ज्यादा समय देती है लेकिन सुर्खियों में ऐश पहले की ही तरह अब भी बनी रहती है और इस बार खबरों में होने के पीछे है ऐश का मोबाइल कवर  जिस पर कुछ लिखा हुआ दिखाई दिया. ऐश्वर्या के मोबाइल कवर पर बड़े बड़े शब्दों में ARB लिखा हुआ दिखाई पड़ता है.

इसमें A का मतलब ऐश्वर्या R का मतलब राय और B का मतलब बच्चन है. ऐश ने ये कवर कस्टमाइज करवाया है ताकि वो इसे दिखा सके और उन्होंने इसे मीडिया में ला भी दिया. हालांकि वो चाहती तो इसमें आराध्या और अभिषेक का नाम भी जोड़ सकती थी लेकिन उन्होंने नही जोड़ा.

अब इसके पीछे की क्या वजह रही होगी? ये तो कोई नही जानता है लेकिन एक बात तो है कि इन दिनों में सितारों में चीजे अपने नाम से कस्टमाइज करवाने का चलन काफी बढ़ रहा है और कही न कही इससे उनकी अपनी सेल्फ ब्रांडिंग भी साथ ही साथ में हो जाती है. ऐसे ही कई सितारे है जो अपना या अपने परिवार वालो या फिर अपने प्यार का टैटू अपने शरीर पर बनवाते है.

ये चीजे अपना प्यार जाहिर करने का तरीका होती है जिसे लोगो ने इजाद कर लिया है और ये बेहद ही ख़ास ही कहा जाएगा. इन दिनों ऐश फिल्मो से काफी दूर है उनकी अभी की फिल्म ए दिल है मुश्किल अच्छी चली थी और वो रणबीर कपूर के साथ इंटिमेट सीन्स देकर के विवादों में भी आ गयी थी जिसके बाद अब कुछ और वजह से फिर से खबरों में है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY