SHARE

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है जिन्हें पसंद करने वालो की एक लम्बी कतार है और उनके कई अफेयर भी चर्चा में रहे है मगर कुछ एक में से एक तो  बेहद ही ख़ास होता है और उनका ये ख़ास अफ्येर रहा है रणबीर कपूर के साथ. रणबीर कपूर और कैटरीना ने एक साथ में एक दुसरे को डेट किया. दोनों साथ घुमते फिरते, फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते और यही नही दोनों साथ रहते थे लेकिन अचानक से खबर आती है कि इन दोनों का ब्रेक अप हो गये है. इस बात को लगभग तीन साल हो चले है और किसी ने एक शब्द तक नही बोला पर अब जाकर के कैटरीना ने ब्रेक अप को लेकर के अपने दिल की सारी बाते मीडिया के सामने रख दी है.

कैटरीना कहती है कि प्यार में होना बेहद ही खूबसूरत चीज है.  मैं खुश भी थी लेकिन वहां पर कुछ ऐसी चीजे थी जिनके लिये मैं तैयार नही थी और न ही मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार थी जिसके चलते रिश्ता खत्म हुआ और इसके खत्म होने की जिम्मेदारी भी मैं ही लेती हूँ.

कैट कहती है कि मेने रणबीर के लिए जो बन पड़ सका सब कुछ किया लेकिन हो नही पाया. उससे मुझे पहचान नही मिली और लगा ये सब लम्बे वक्त नही चल पायेगा जिसके चलते हम दोनों एक दुसरे से अलग होकर जिन्दगी में आगे बढ़ गये. कैटरीना कैफ अब अपने करियर पर पूरी तरह से फोकस हो चुकी है और फिल्मे कर रही है

वही बात करे अगर रणबीर कपूर की तो उन्होंने आलिया भट्ट को डेट करना शुरू कर दिया है जिससे उनके परिवार को भी कोई आपत्ति नही है. खबरे तो यही है कि आने वाले साल में रनबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी भी कर सकते है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY