SHARE

बॉलीवुड की दुनिया आम लोगो की दुनिया की तुलना में काफी ज्यादा अलग होती है यहाँ पर जब हम बात करते है लाज लज्जा या फिर ऐसी किसी भी चीज की तो उसका कोई भी अस्तित्व नही है. यहाँ पर बिन शादी के माँ बनना भी उतना बड़ा मुद्दा नही है जितना कि एक देहाती समाज में होता है तो चलिए फिर आपको मिलवाते है उन अभिनेत्रियों से जिनके साथ में ऐसा हो चुका है.

महिमा चौधरी 

महिमा चौधरी काफी मशहूर अभिनेत्री रही है और कहा जाता है वो शादी से पहले ही बोबी मुखर्जी के बच्चे की माँ बन गयी थी यानि प्रेगनेंट थी जिसके बाद उन दोनों ने तुरंत शादी कर ली और शादी के महज कुछ वक्त बाद ही महिमा ने एक बेबी को जन्म दिया था.

अमृता अरोड़ा 

अमृता अरोड़ा के बारे में भी ऐसा ही कहा जाता है कि अमृता शादी से पहले ही गर्भवती हो चली थी और बादमे हडबडी में अमृता ने शकील लडाक से शादी कर ली जिसके बाद उन्हें एक बेबी हुआ और बाद को ढक दिया गया.

श्रीदेवी 

श्रीदेवी अब इस दुनिया में नही है लेकिन उनसे जुड़ा एक किस्सा आज भी जिन्दा है. श्री देवी और बोनी की शादी के महज कुछ ही वक्त बाद उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी का जन्म हुआ था. श्रीदेवी बोनी से शादी करने के पहले ही गर्भवती हो चली थी.

कोंकणा सेन शर्मा 

कोंकणा को आपने रणबीर कपूर की फिल्म वेक अप सिड फिल्म में तो देख ही रखा होगा वही से वो काफी पोपुलर हुई थी और कोंकणा भी अपने पति रणबीर शौरी से तब शादी की थी जब वो गर्भवती हो गयी दोनों ने ही सन 2009 में शादी की थी और उसके कुछ वक्त बाद ही उन्हें एक बेबी हो गया. शुरू में काफी सवाल जवाब हुए लेकिन वक्त के साथ में सब नार्मल हो जाता है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY