SHARE

बॉलीवुड में एक जनरेशन का दौर आता है और चला जाता है और इसमें मालूम भी नही चलता. आज हम बात कर रहे है उन अभिनेत्रियों के बारे में जो खुद दिखने में तो इतनी ज्यादा खूबसूरत है ही, साथ ही साथ में उनकी बेटियाँ भी कम नही है. यानि उनकी ब्यूटी भी अपने आप में बड़ी ही लाजवाब है तो चलिए फिर आपको उन अभिनेत्रियों से भी मिलवा देते है और उनकी बेटियो से तो मिलवा ही है जो किसी का भी दिल ले उड़ सकती है और उनके बॉलीवुड में हिट होने की भी बड़ी संभावनाए है.

महिमा चौधरी 

महिमा चौधरी अपने दौर की काफी पोपुलर ऐक्ट्रेस रही है और सलमान खान के साथ में तो उनकी खूब जमती भी थी अगर आपको याद हो तो लेकिन वक्त बदलने के साथ महिमा फिल्म इंडस्ट्री से दूर होती चली गयी और अब पिछले डेढ़ दशक से उनकी कोई भी फिल्म नजर नही आयी है. उनकी एक बेटी है जिसका नाम आर्याना है और वो 14 साल की हो चली है.

मधु

जानी मानी अभिनेत्री मधु ने अभी अपने वक्त में तो कई सारी बड़ी बड़ी हिट फिल्मे दी थी और उन्हें अच्छा खासा पसंद भी किया जाता था मगर अब वो फ़िल्मी परदे से बाहर है. उनकी दो दो बेटियाँ है जिनका नाम अमेया शाह और किया शाह है.

रवीना टंडन 

रवीना को गोविंदा के दौर की मशहूर अभिनेत्री माना जाता है और वो काफी ज्यादा हिट भी है. रवीना आज भी काफी सुन्दर नजर आती है आर अब भी वो फिल्मो में आ जाए तो उनके चाहने वालो की एक लम्बी सी लाइन लगती है इसमें कोई शक वाली बात नही है. रवीना की एक बड़ी ही प्यारी सी खूबसूरत सी बेटी है जिसका नाम राशा थदानी है. राशा बेहद ही प्यारी और सुन्दर है. वो दिखने में भी रवीना जैसी ही नजर आती है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY