SHARE

आईपीएल का सीजन चल रहा है और सभी खिलाड़ी मैदान में अपने अपने तरीके से परफॉर्म कर भी रहे है जो हमें देखा है लेकिन अभी हम जो आपको दिखाने और बताने जा रहे है वो और ही कुछ है. आप पार्थिव पटेल को तो जानते ही होंगे जो काफी अच्छे और जाने माने प्लेयर है. उनका अपना अच्छा खासा नाम है इस बात को नकारा नही जा सकता.

लगातार अपने प्रदर्शन में फिसल रही टीम आरसीबी में अच्छा परफॉर्म कर रहे कोई खिलाड़ी है तो वो है पार्थिव पटेल और वो बहुत ही तनाव में खेल रहे है क्योंकि मैच खत्म होते ही वो रोज हॉस्पिटल की तरफ भागते हुए निकलते है क्योंकि उनके पिता इन दिनों में काफी ज्यादा बीमार है और इस हद तक बीमार है कि उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में बहरती करवाया गया है

जिसके चलते जब भी वो थोड़े से फ्री होते है तो तुरतं अपने पापा की देखभाल करने के लिए वहाँ पर पहुँच जाते है हालांकि पूरा परिवार उनकी गैरमौजूदगी में बहुत ही अच्छे तरीके से काम कर रहा है और उनकी देखभाल कर रहा है मगर बेटा तो आखिर बेटा ही होता है. पार्थिव पटेल कहते है कि जब भी वो क्रिकेट खेलते है तो उनका ध्यान सिर्फ और सिर्फ मैच पर ही होता है वो और कुछ भी नही सोच रहे होते है.

उनका पूरा फोकस सिर्फ और सिर्फ खेल पर ही होता है मगर जब पापा का ध्यान दिमाग में आता है तो फिर दिमाग एक बार के लिए थोडा सा हिलता ही है लेकिन मैं पूरी कोशिश करता हूँ कि दोनों ओर मेरी जो भी जिम्मेदारियां है उन्हें सही तरीके से निभाऊ. पार्थिव जैसे बेटे और क्रिकेटर देश और परिवार को बड़े ही नसीब से मिलते है जो हर पल हर क्षण अपनी जिम्मेदारियों को निभाते है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY