SHARE

सलमान खान की शादी अपने आप हर किसी के लिए गुत्थी बनकर के रह गयी है और हर कोई चाहता है कि कोई लड़की आये और इसे जल्दी से जल्दी जैसे तैसे करके सुलझाए लेकिन कोई भी लड़की इसे पूरा नही कर पायी है और ऐसे में सलमान की इतनी सारी गर्लफ्रेंड रहने के बावजूद भी वो अब तक कुंवारे है. लेकिन लगता है अब सलमान को शादी करते हुए देखने का वक्त आ गया है और ये शादी असल में नही बल्कि थिएटर में देखने को मिलेगी क्योंकि अब सलमान के फैन्स इस बात की उम्मीद तो छोड़ ही चुके है कि सलमान रियल लाइफ में शादी करेंगे तो इसलिए उन्होंने अब फिल्म में शादी की है.

आप जानते है फिल्म में सलमान खान ने किससे शादी की है? वो लड़की है कैटरीना कैफ जो सलमान की दुल्हन बनने जा रही है. इस फिल्म में भी रियल के सलमान की तरह उम्र भर शादी नही करते है और बादमे जब वो ७३ साल के हो जाते है तब जाकर के सलमान खान की शादी कैटरीना कैफ से होती है.

ये अपने आप में बड़ी ही प्यारी खबर है और जिन लोगो के मन में ये सपना था कि वो सलमान खान के सर पर एक बार तो सेहरा सजते हुए देखे तो उनके लिए ये बड़ी ही जबरदस्त खबर जरुर हो सकती है क्योंकि वो 5 जून को भारत फिल्म में ऐसा होते हुए देख सकेंगे. खैर जो भी है अभी तो इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने की कगार पर जा पहुँची है और ये फिल्म सलमान के करियर को उडाती है या फिर डुबोती है

ये तो आने वाले वक्त में ही पता चल पायेगा क्योंकि पिछले वक्त में सलमान बहुत ही बड़ी हिट्स दे पाने में नाकाम रहे है और ऐसी स्थिति में कही न कही ये फिल्म उनके लिए जरुरी है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY