SHARE

आम तौर पर जब कभी भी हम बात करते है हिन्दुस्तानी फिल्मो की तो यहाँ पर फिल्मो में पत्नी को पतिव्रता की तरह ही दिखाया जाता है इस बात में कोई भी शक नही है लेकिन आज हम आपको दिखायेंगे इससे हटकर के कुछ और. आज हम आपको उन हीरोइनों के बारे में बतायेंगे जिन्होंने फिल्मो में ऐसा रोल निभाया जिसमे वो एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर रखती है. चलिए फिर आपको हम बताते है उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने कभी एक वक्त में ऐसे रोल किये थे और लोगो ने उन्हें सराहा भी था.

करीना कपूर 

करीना कपूर बेवफा फिल्म में अक्षय कुमार से प्यार करती थी और फिर उसकी शादी अनिल कपूर से हो जाती है और वो रहते रहते दुबारा अक्षय से मिलती है और फिर अनिल के साथ शादी में रहते करीना का चक्कर अक्षय से चलता है.

शिल्पा शेट्टी 

शिल्पा शेट्टी को तो आप जानते ही है वो बॉलीवुड की काफी पोपुलर ऐक्ट्रेस रही है लेकिन ये बात आपको मालूम नही होगी कि शिल्पा शेट्टी ने लाइफ इन ए मेट्रो में अपने शादीशुदा लाइफ से बाहर अफेयर किया था क्योंकि वो अपने पति से खुश नही थी.

रानी मुखर्जी 

कभी अलविदा ना कहना फिल्म में रानी मुखर्जी अभिषेक की पत्नी होती है लेकिन वो अभिषेक के साथ खुश नही होती और फिर वो शाहरुख से मिलती है और दोनों के बीच सम्बन्ध बन जाते है.

नर्गिस 

आपने रॉकस्टार फिल्म तो देख ही रखी होगी जो रॉकस्टार फिल्म से ही फेमस हुई थी और फिल्म के साथ ही वो पॉपुलैरिटी के मुकाम भी तोड़ देती है लेकिन ये भी मानना पड़ेगा कि इस फिल्म में रणवीर कपूर के साथ नर्गिस का एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर होता है. फिल्म में नर्गिस की शादी हो रखी होती है लेकिन फिर भी वो रणबीर से प्यार कर बैठती है. ये चीजे अलग दिशा में जा रहे समाज को बताती है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY