SHARE

बॉलीवुड की दुनिया में हर स्टार का, हर व्यक्ति का अपना अलग ही रूतबा है और उसे वो अपने तरीके से जीता भी है मगर आपने देखा होगा कि जब भी कोई मल्टीस्टारर फिल्म आती है जिसमे एक से ज्यादा सुपरस्टार होते है तो उस फिल्म को ब्लाकबस्टर मान ही लिया जाता है और ऐसा अक्सर सनी देओल को लेकर के कहा जाता है. इंडिया टुडे के एक रिपोर्टर ने हाल ही में सनी देओल से ये पूछा कि आपने आखिरी मल्टीस्टारर फिल्म बॉर्डर की थी जिसमे सुनील शेट्टी जैसे बड़े बड़े सुपरस्टार दिखे थे लेकिन उसके बाद में आपने ऐसी एक भी फिल्म नही की.

सलमान खान तो आपके बड़े अच्छे दोस्त भी बताये जाते है तो आपने उनके साथ कोई फिल्म क्यों नही की? इसका जवाब देते हुए सनी देओल ने कहा ये सब कुछ स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है. ऐसी कोई स्क्रिप्ट आती ही नही है जिसमे साथ काम करने का मौक़ा मिले लेकिन अगर ऐसी कोई स्क्रिप्ट आ जाती है तो फिर मैं उसमे काम जरुर करूँगा.

ये कहकर के सनी पाजी रूक गये और दूसरी चीजो पर बात करने लगे. उनकी हाल ही में एक फिल्म ब्लेंक भी आ रही है जिसमे वो अपने पुराने वही देशभक्त अंदाज में नजर आयेंगे और क्योंकि इन दिनों में देश में राष्ट्रवाद की बड़ी अच्छी लहर चल रही है तो ऐसे में सनी देओल के धाँसू कमबेक के अच्छे खासे चांस है. हालांकि अभी तक कुछ भी साफ नही हो पाया है.

दरअसल देओल फैमिली के सितारे इन दिनों गर्दिश में है. हेमा मालिनी रिटायर हो चुकी है फिल्मो से, धरम पाजी ने यमला पगला दीवाना के अलावा और कोई फिल्म करनी नही है. बॉबी देओल को एक्टिंग स्किल्स की सीख लेने को कहा जाता है और सनी पाजी इन दिनों अपना पब्लिक बेस फिर से जोड़ने में जुटे हुए है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY