SHARE

बॉलीवुड हीरोइनों की लाइफ अपने आप में काफी ज्यादा ग्लैमर भरी होती है इस बात में कोई भी शक नही है. सभी को लगता है कि बॉलीवुड की इन हीरोइनों के पास में किसी भी चीज की कोई कमी नही होती है और सभी लोग तो उनसे शादी करने को पगलाए रहते है लेकिन ऐसा नही है. उनकी जिन्दगी की भी अपनी दिक्कते होती है और उनमे से ही एक दिक्कत के बारे में हम आपको बताने जा रहे है. ये वो जानी मानी अभिनेत्रियाँ है जिनकी निजी जिन्दगी में उनके ससुराल वालो ने उन्हें नहीं अपनाया और काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. चलिए फिर जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में

मधुबाला 

मधुबाला के नाम से तो सभी वाकिफ है जो एक दौर की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री कही जाती थी. मधुबाला ने किशोर कुमार से शादी की थी और किशोर दा भी मधुबाला से शादी करके बेहद खुश थे लेकिन इस ख़ुशी में घर वाले खुश बिलकुल भी न थे.

हेमा मालिनी 

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेन्द्र भी हेमा मालिनी से प्यार कर बैठे थे और शादी से पहले धरम पाजी के एक नहीं बल्कि चार चार बच्चे हो चुके थे. हेमा मालिनी को कभी भी धरमेंद्र के परिवार वालो ने और उनके बच्चो ने नही अपनाया था.

श्रीदेवी 

श्रीदेवी ने बोनी कपूर से दूसरी शादी की थी और जब उन्होंने बोनी से शादी की थी तब बोनी ने भी श्रीदेवी के लिए अपनी पहली पत्नी को छोड़ा था और इस वजह से बोनी कपूर के घर वालो ने श्रीदेवी को कभी भी नही अपनाया था. कहा जाता है बोनी कपूर की माँ ने तो श्रीदेवी को पीट भी दिया था. इसके बाद में वक्त बदला और कई सालो तक साथ रहने के बाद में सब कुछ नार्मल हुआ और श्रीदेवी घर परिवार में घुलने मिलने लग गयी थी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY