SHARE

वैसे जब आप आम तौर पर देखते होंगे तो आपको मालूम ही होगा कि सास ससुर की वक्त के साथ में दामाद की बननी बंद ही हो जाती है और रिश्ता नाम भर का रह जाता है इस बात में कोई भी शक नही है लेकिन आज हम आपको उन बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे है जो कही न कही अपनी सास और अपने ससुर जी के फेवरेट है और एक तो उनके साथ में फिल्मे भी करता है. चलिए फिर आपको उनसे मिलवा देते है.

सैफ अली खान 

सैफ अली खान ने रणधीर कपूर की बेटी करीना कपूर से शादी की है. वैसे तो कपूर खानदान से कई सारे लोग जुड़े हुए है लेकिन रंधीर कपूर और सैफ अली खान रणधीर कपूर के बेहद ही लाडले है. दोनों एक साथ में कई बार दिखते रहते है.

अक्षय कुमार 

अक्षय कुमार की भी अपनी सास डिम्पल कपाडिया के साथ में खूब बनती है. वो तो बल्कि उनके साथ में फिल्म में भी नजर आ चुके है और इससे मालूम चलता है कि दोनों ही के दुसरे को लेकर के कितना अच्छा मन रखते है. बड़ी बात ये है कि अक्षय कुमार तो रहते भी अपनी सास और अपनी पत्नी के साथ ही है.

धनुष 

राँझना फिल्म से लोगो के बीच खलबली मचा देने वाले धनुष अपने आप में बड़ा बेंचमार्क सेट कर चुके है लेकिन आपको ये नही मालूम होगा कि धनुष ने रजनीकांत की बेटी से शादी की है और धनुष को लेकर के रजनीकांत के दिल में जो प्रेम है वो समय समय पर सामने आता भी रहता है.

शर्मन जोशी 

थ्री इडियट्स फिल्म से अपना अलग मुकाम बना लेने वाले शर्मन जोशी ने जाने माने अभिनेता प्रेम चोपड़ा की बेटी से शादी की है और इस शादी के बाद से ही दोनों के बीच में जो रिश्ता है वो काफी गहरा बना है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY