SHARE

बॉलीवुड के सितारों का अपने आप में भारत में अलग किस्म का कद है इस बात से तो इनकार नही किया जा सकता है. आज हम आपको बताने जा रहे है उन बॉलीवुड सितारों के बारे में जो हिन्दुस्तान में खूब फेमस है. उनका नाम चलता है, उनका सिक्का चलता है मगर बात करे अगर इनमे से कुछ एक कि तो आपको जानकर के हैरानी होगी कि कुछ एक सितारों के पास में तो वोट डालने तक का भी अधिकार नही है. चलिए फिर उनके बारे में भी जान ही लेते है.

कैटरीना कैफ 

कैटरीना कैफ के बारे में तो आप जानते ही है. वो बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टॉप क्लास फिगर वाली अभिनेत्रियों में से एक गिनी जाती है. कैटरीना कैफ के पास में ब्रिटेन की नागरिकता है जिसके चलते वो भारत में वोट नही डाल सकती है.

आलिया भट्ट 

आपको जानकर के थोड़ी हैरानी होगी लेकिन ये बात सच है कि आलिया भट्ट भी भारतीय नागरिक नही है. आलिया भट्ट की माँ सोनी राजदान बर्मिंघम से है और इस वजह से आलिया के पास में ब्रिटेन का पासपोर्ट और वही की नागरिकता है.

अक्षय कुमार 

अक्षय कुमार वैसे तो काफी बड़े देशभक्त है लेकिन ये बात अलग है कि उनके पास में भारत की नही बल्कि कनाडा की नागरिकता है. अक्षय कुमार इस वजह से भारत में वोट नही दे सकते है.

नर्गिस फाखरी 

नर्गिस फाखरी बॉलीवुड में काफी ज्यादा पोपुलर रणवीर कपूर के साथ में रॉकस्टार फिल्मे में आकर के हुई थी और इसके बाद से लोग उन्हें काफी जानने भी लग गये थे. नर्गिस फाखरी का जन्म अमेरिका में हुआ था और इस वजह से उनके पास अमेरिकी नागरिकता और वहाँ का पासपोर्ट है.

इमरान खान 

आमिर खान के भांजे इमरान खान बॉलीवुड में तो ज्यादा लोकप्रिय नही हुए लेकिन उनकी जिन्दगी का एक पहलू ये भी है कि वो अमेरिका के मेडिसन शहर में पैदा हुए थे और तब से उनके पास अमेरिका की नागरिकता है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY