SHARE

फ़िल्मी दुनिया तो ऐसी है कि कि यहाँ पर आपको एक से बढकर एक ख़ूबसूरती देखने को मिलेगी और यहाँ पर कभी किसी की शादी किसी से तो किसी की किसी और से देखने में आ जाती है. अगर आप जेनिफर विंगेट के बारे में जानते हो तो उनके पति कभी करण सिंह ग्रोवर थे और कभी इन दोनों की जोड़ी बड़ी ही रोमेंटिक जोड़ी कही जाती थी मगर एक वक्त आया जब करण सिंह ग्रोवर का अफेयर बिपाशा बासु से चलने लगा और दोनों ने बाद में शादी हो गयी. इसके बाद में जेनिफर विंगेट और करन सिंह ग्रोवर दोनों ही अलग हो गये.

अलग होने के बाद में अब करन तो बिपाशा के साथ में चली गयी लेकिन टीवी ऐक्ट्रेस जेनिफर अकेली रह गयी. काफी वक्त से वो सिंगल ही थी लेकिन इतनी खूबसूरत और जवान लड़की भला कब तक अकेली रहती? इसी दौर में अब जेनिफर को भी कोई और मिल गया है. रिपोर्ट के अनुसार अब जेनिफर विंगेट शेहबान अजीम को डेट कर रही है.

उनकी कई सारी फोटोज भी इन्टरनेट पर वायरल हो रही है और साथ ही साथ में खबरे ये भी है कि जल्द ही ये दोनों शादी भी कर सकते है हालांकि अभी तक इस पर किसी भी तरह की कोई भी ऑफिशियल अन्नौंसमेंट देखने को नही मिली मगर उम्मीद है कि जल्द ही मिल जायेगी. शेहबान भी जेनिफर की ही तरह एक टीवी एक्टर है और उन्हें कई सारे अवार्ड भी मिल चुके है.

वो दिल्ली से आते है और अब तक उन्होंने बेपनाह, उड़ान और थपकी प्यार की जैसे सीरियल में काम कर रखा है जिससे लोग उन्हें जानते भी है. जेनिफर और वो एक दुसरे के फोटो भी कई दफा इन्स्टा पर लाइक करते रहते है और छुप छुपकर के कई बार मिलते हुए भी इन्हें स्पॉट किया जाता रहा है जिससे काफी कुछ पता चलता है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY